कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने कोरोना का टीका लगवाया
    धार 11 फरवरी 2021/ 
 कलेक्टर आलोक कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक आदित्यप्रताप सिंह ने आज कोरोना वैक्सीनेशन के द्वितीय चरण में जिला अस्पताल में बने टीकाकरण केन्द्र में पहुंचकर कोरोना का टीका लगवाया। वैक्सीन की पहली डोज को देने के बाद उन्हें 30 मिनिट आब्जर्वेशन में रखा गया। इस दौरान जिले में सप्ताह में चार दिनों में पुलिस, राजस्व, नगरीय निकाय और पंचायत तथा ग्रामीण विकास विभाग के फ्रंट लाइन वर्कर को कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज दी जायेगी।
      वैक्सीनेशन के पश्चात कलेक्टर श्री सिंह ने सभी को संदेश देते हुए कहा कि यह आम टीको के जैसे टीकाकरण होते है। अपने नागरिको को सुरक्षित करने के लिए केंद्र शासन और राज्य शासन इसके लिए प्रयास कर रही है। तो सबसे अपील है की आगे आए और शत-प्रतिशत टीकाकरण करवाएं। जिससे आम जनता को इस पर भरोसा, विश्वास हो और टीकाकरण से लोग सुरक्षित होकर आगे अपने कार्य कर सके। जिले में प्रथम चक्र में टीकाकरण का कार्य सम्पूर्ण हो चुका है। इसमें 70 प्रतिशत से ज्यादा लोगो ने टीककारण कराया। द्वितीय चक्र में पुलिस, राजस्व, नगरीय निकाय और पंचायत तथा ग्रामीण विकास विभाग के फ्रंट लाइन वर्कर को टीकाकरण का कार्य किया जा रहा है। उसी क्रम में आज मुझे जिला अस्पताल से मैसेज आया। तो मैने आज टीकाकरण करवाया है। निश्चित रूप से हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ वैज्ञानिकों द्वारा पूरी जाॅच पड़ताल के बाद यह टीके तैयार किए गए है और यह एक सुरक्षा कवच देता है। हेल्थ विभाग के निर्देश है, कि 28 दिन बाद इसका दूसरा डोज लेना है। इस दौरान भी हम पूरी तरह से नियम प्रकिया का पालन सुनिश्चित करे। सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क लगाना का पालन अभी भी वैसे ही करना है, जैसे टीकाकरण के पूर्व करते थे।  
     टीका लगने पर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह में सभी लोगों तथा स्टॉफ मेम्बर से आग्रह किया है कि आज मैंने कोविड की वैक्सीन लगवाई है। जिनका भी नम्बर आता है। वह अपनी वैक्सीन लगवाएं व अपने आप को और पूरी सोसायटी को सेफ बनाएं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने