गिरजा शंकर गुप्ता
अम्बेडकर नगर 10फरवरी 2021।  विधान सभा अकबरपुर जे एम डी क्रिकेट टूर्नामेंट  शहजादपुर मे मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष आनंद वर्मा के द्वारा फीता काटकर उद्घाटन किया। 
   आपको बता दें कि मुख्य अतिथि ने टूर्नामेंट में मौजूद खिलाड़ियों एवं कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए । वही  आनंद वर्मा ने कहा कि खेलकूद का मानव जीवन में बहुत ही महत्त्व है क्योंकि खेल कूद से आपसी भाईचारा पैदा होता है और इन्सान का मन और शरीर दोनों स्वस्थ रहता है और स्वस्थ रहना बहुत ही जरूरी है ।निश्चित तौर पर उसके साथ साथ में गाँव के युवाओं में ऐसी प्रतिभाएं होनी चाहिए जो अच्छी प्रतिभा का प्रसारण कर सकतीं है।
लेकिन उनकों मौका नहीं मिल पाता है। लेकिन गाँव में इस तरह का आयोजन करके उनकों अपनी प्रतिभाओं को विखेरने का अपनी प्रतिभाओं को निखरने का अच्छा मौका मिलता है और गांव से ही निकलकर लोग ऊंचाइयों तक पहुँचने का काम करते हैं मैं ऐसे तमाम खिलाड़ियों के प्रति शुभकामनाएँ दी कि मेरे साथियों  कस्बे से निकल कर के जिला स्तर पर,प्रदेश स्तर पर,राष्ट्रीय स्तर पर आगे बढे़ उनके प्रति शुभकामना व्यक्त करता हूँ । 
 इस मौके पर अजय अग्रवाल, समाजवादी पार्टी नगर उपाध्यक्ष जगजीवन यादव, मनोज सोनकर अजय सोनकर संतोष सोनकर काजू सोनकर विजय सोनकर सहित टूर्नामेंट में खिलाड़ियों व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने