*बेकाबू बाइक पलटी, युवक की मौत, बहनोई घायल*


जमुनहा (श्रावस्ती)। बहनोई के साथ बाइक से शनिवार सुबह बहन को खाना देने बहराइच के लिए बस स्टैंड जा रहा युवक घने कोहरे के कारण अनियंत्रित हो गया। इससे मोटरसाइकिल इंडो-नेपाल हाइवे स्थित तिघरवा मोड़ के पास डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। जिसमें मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साथ में मौजूद उसका जीजा गंभीर रूप से घायल हो गया।
मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलरी निवासी महेश कुमार यादव (18) ने गांव निवासी आशाराम यादव (25) को अपनी बहन ब्याह रखी है। जबकि उसकी एक अन्य बहन रामावती का विवाह बहराइच के थाना नवाबगंज अंतर्गत ग्राम लक्षमणपुर लसोरवा के मजरा लसोरवा निवासी बनवारी पुत्र चेतराम से किया है। रामावती के पैर का ऑपरेशन बहराइच में शुक्रवार को हुआ था। जिसे भोजन देने के लिए शनिवार सुबह महेश घर से बहराइच के लिए निकला था। जिसे बस स्टैंड पर छोड़ने के लिए आशाराम मोटरसाइकिल से उसके साथ गया था। इस दौरान मोटरसाइकिल महेश चला रहा था।


शनिवार सुबह घने कोहरे के कारण जैसे ही महेश मोटरसाइकिल लेकर इंडो-नेपाल हाइवे स्थित तिघरवा मोड़ पर पहुंचा। तभी घने घने कोहरे के कारण उसका मोटरसाइकिल से संतुलन बिगड़ गया। इससे मोटरसाइकिल बंधे से मुड़ने के बजाय सीधे लोहे के डिवाइडर से टकरा कर करीब दस फीट नीचे जाकर गूलर के पेड़ से टकरा गई। इसमें मोटरसाइकिल चला रहे महेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि साथ में मौजूद उसका बहनोई आशाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे परिवारीजनों ने घायल आशाराम को जमुनहा बाजार स्थित एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। वहीं परिवारीजनों ने मौत की सूचना मल्हीपुर पुलिस को दिए बगैर महेश के शव को गांव लाकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक मल्हीपुर दद्दन सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी कराई जाएगी।


श्रावस्ती से रामकृष्ण वर्मा की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने