*वेलेंटाइन-डे पर प्रेमी की मौत, प्रेमिका पर जहर देकर मार डालने का आरोप*


गोंडा। वैलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका से मिलने आए युवक की हत्या कर दी गई। शनिवार रात शहर के कचेहरी रोड स्थित सिंचाई विभाग कॉलोनी परिसर में युवक बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में युवक के पिता ने उसकी अवर अभियंता प्रेमिका पर जहर देकर मार डालने का आरोप लगाया है।
बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव निवासी सुरेंद्र नाथ राय ने बताया कि वह जनपद अमेठी के गौरीगंज थाने में सिपाही के पद पर तैनात हैं। सुरेन्द्र नाथ के मुताबिक उनका पूरा परिवार फैजाबाद जिले के आर्य कन्या गली कंधारी बाजार में एक किराए के मकान में रहता है। वहीं बगल में ही जल निगम में कार्यरत एक महिला अवर अभियंता भी रहती थी।


बताया कि महिला अवर अभियंता अक्सर उनके बेटे मनीष को सामान खरीदने के लिए अपने संग बाजार ले जाती थी। इस दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। वर्ष 2019 में महिला अवर अभियंता का तबादला सिंचाई विभाग गोंडा में हो गया। इसके बाद उनका बेटा मनीष अक्सर प्रेमिका महिला अवर अभियंता से मिलने के गोंडा आता जाता था।
सुरेंद्र के मुताबिक शनिवार देर शाम उनकी बेटी पूजा ने फोन कॉल करके उन्हें बताया कि मनीष सुबह से ही घर से गायब है, अभी तक घर वापस नहीं लौटे, मनीष के मोबाइल पर कॉल किया था। मगर फोन पर बात नहीं हो पा रही है।
सुरेंद्र ने बताया कि बेटी से मिली सूचना के बाद उन्होंने भी बेटे मनीष के मोबाइल पर कॉल की। मगर मोबाइल स्विच ऑफ था। इसके कुछ देर बाद उनके मोबाइल फोन पर एक अजनबी ने कॉल करके बताया कि उनका बेटा सिंचाई विभाग परिसर गोंडा में बेहोशी की हालत में पड़ा था।

जिसे 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरेंद्र ने बताया कि रविवार की सुबह जब वह जिला अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सक ने बताया कि मनीष की शनिवार को ही मौत हो चुकी है। सुरेंद्र ने महिला अवर अभियंता पर बेटे को जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक आलोक राव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है, रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।
-सुरेंद्र नाथ राय ने बताया कि उनका बेटा होनहार था। अयोध्या में रहकर वह पुलिस एसआई परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसके लिए वह कोचिंग भी करता था। मगर महिला अवर अभियंता के प्रेम जाल में फंसकर उसकी जिंदगी का अंत हो गया।
मनीष कुमार राय के भाई अवनीश का आरोप है कि महिला अवर अभियंता मनीष पर पैसा लाने के लिए दबाव बना रही थी। इससे मनीष काफी दिनों से परेशान चल रहा था। बताया कि महिला अवर अभियंता ने फोन कॉल करके मनीष को गोंडा बुलाया और खाने में जहर दे दिया।


गोंडा से अरविंद पांडे की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने