मथुरा || बरसाना भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष एवं उसके पुत्र को गालीगलौज देने वाले पुलिसकर्मी की शिकायत लेकर चौकी पहुंचे पिता-पुत्र और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस चौकी में हुई इस घटना को लेकर हड़कंप मच गया। पुलिस ने पिता-पुत्र को पकड़ लिया और उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं एक सिपाही इनका आरोपियों का पीछा करने में घायल हो गया। पुलिस और भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस के बीच हुई घटना को लेकर क्षेत्र में चचाएं हो रही हैं।


मिली जानकारी के मुताबिक भरना कला गांव निवासी शशि सहार पुलिस चौकी क्षेत्र में हर दिन की तरह अपनी स्पेयर पार्ट्स की दुकान बंद करके घर की ओर मोटरसाइकिल से जा रहा था। शशि भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष दीनबंधु का पुत्र है। शशि का कहना है कि रास्ते में नहर की पटरी पर पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया और गाली गलौज करने लगे।
 
पुलिसकर्मियों की शिकायत करने पिता और पुत्र निकट की सहार पुलिस चौकी में पहुंचे। यहां पुलिस और भाजपा कार्यकर्ता के बीच मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान पिता और पुत्र पुलिस चौकी से चले गए। तभी उनको पकड़ने के लिए पकड़ने के लिए उनका पीछा कर रहा सिपाही सादेश यादव की मोटरसाइकिल बैल गाडी से टकरा गई। सिपाही घायल हो गया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों पिता-पुत्र को बझेरा गांवके मोड़ से पकड़ लिया। वहीं घायल सिपाही को अस्पताल पहुंचाया।

थाना प्रभारी आजाद पाल सिंह ने बताया कि पिता पुत्र के विरुद्ध पुलिस चौकी में मारपीट करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने और जानलेवा हमला करने के मामला मुकदमा दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने