अंबेडकरनगर। सांसद रितेश पांडेय के प्रयासों से गोशाईगंज रेलवे स्टेशन पर कई तरह की यात्री सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होने की उम्मीद जगी है। उत्तर रेलवे महाप्रबंधक आशुतोष गंगल ने सांसद को पत्र भेजकर कहा है कि गोशाईगंज स्टेशन पर दो प्लेटफॉर्म के बीच फुट ओवरब्रिज तथा प्लेटफॉर्म के उच्चीकरण एवं उस पर टिन शेड की व्यवस्था का कार्य आगामी दिनों में प्राथमिकता के साथ पूर्ण कराया जाएगा।
सांसद ने सोमवार को बताया कि उन्होंने अंबेडकरनगर संसदीय क्षेत्र में शामिल अयोध्या जनपद के गोशाईगंज स्टेशन पर यात्री सुविधाओं में बढ़ोत्तरी के लिए कई प्रयास किए थे। इसमें कैफियात एक्सप्रेस के ठहराव पर जोर दिया गया था, लेकिन उसे फिलहाल रेलवे बोर्ड की मंजूरी नहीं मिल पाई। सांसद ने बताया कि गोशाईगंज स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो के उच्चीकरण एवं उस पर शेड निर्माण की मांग की थी, जिसे मंजूर कर लिया गया है।
प्लेटफॉर्म नंबर एक व दो के बीच फुट ओवरब्रिज निर्माण को भी मंजूरी मिल गई है। इस आशय की जानकारी उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल ने सांसद को पत्र भेजकर दी है। महाप्रबंधक ने पत्र में बताया कि रेल लाइन दोहरीकरण के कार्य में फुट ओवरब्रिज एवं प्लेटफॉर्म दो के उच्चीकरण एवं टिन शेड कार्य को शामिल किया गया है। कार्य को अतिशीघ्र पूरा कराने के लिए सभी सकारात्मक प्रयास किए जाएंगे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने