अम्बेडकर नगर।
सपा लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद एरम रब्बानी शहंशाह सिमना, विश्व प्रसिद्ध आस्था के केंद्र मखदूम अशरफ जहांगीर सिमनानी (रह०)की नगरी किछौछा शरीफ किछौछा शरीफ के दौरे पर है।
सपा राष्ट्रीय सचिव एरम रब्बानी  ने सबसे पहले दरगाह किछौछा शरीफ पर हाजिरी दी और मुल्क में अमन और खुशहाली कायम हो, भारत की हमारा गंगा जमुनी तहजीब और मज़बूत हो, कोविड-19 महामारी से लोगों को निजात मिले‌ और 2022 में उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की समाजवादी सरकार बनेने की दुआ की और उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर बुनकर समाज को पुरानी बिजली व्यवस्था दी जाएगी और युवाओं के लिए रोजगार, किसानों के खेत में पानी- खाद की बेहतर उपलब्धता की व्यवस्था की जाएगी ।समाजवादी पार्टी की सरकार आती है तो बुनकर, किसान, छात्र,नौजवान, कर्मचारी हर तबके का पूरा पूरा ख्याल रखा जाएगा। 
इस मौके पर  रब्बानी ने कहा कि किछौछा शरीफ गंगा जमुनी तहजीब, विश्व प्रसिद्ध आस्था का केंद्र है यहां से हर गरीब और दुखियारो की फरियाद सुनी जाती है।
 इस मौके पर उन्होंने बसखारी शरीफ के मौलाना सैय्यद जावेद अशरफ के छोटे भाई डॉ. सैय्यद फैसल अशरफ की शादी में बसखारी स्थित आवास पर शिरकत किए इस मौके पर खानवाद-ए-अशरफिया के बुजुर्ग व मशाईख हज़रात से भी मुलाकात की और दुआएं ली ।
खासतौर उन्होंने किछौछा दरगाह बड़े सरकार सज्जादा नशीन हज़रत सैयद हसीन अशरफ, शैखुल इस्लाम सैयद मदनी मियां, गाजी-ए-मिल्लत सैयद हाशमी मियां, सैयद करीम अशरफ, सैयद जावेद अशरफ बसखारी शरीफ, सैयद शोएब अशरफ, से विशेषकर मुलाकात की और उनकी दुआएं ली,। टांडा विधानसभा के सपा नेताओं ने भी राष्ट्रीय सचिव का स्वागत किया मुसाब अजीम, जिला उपाध्यक्ष मो.फिरोज, मो. अदनान अद्दू, आदि सपा नेताओं ने मुलाकात कर स्वागत किया।
श्री रब्बानी रविवार को हुज़ूर मोहद्दिस-ए-आज़म के हिंद की उर्स में शिरकत करेंगे और हुज़ूर गाज़ी-ए-मिल्लत सैय्यद हाशमी मियां और ताजुल ओलेमा सैय्यद नूरानी मियां की ताजपोशी के बाद सड़क मार्ग से इलाहाबाद रवाना होंगे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने