राष्ट्रीय जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज सिंह ने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है. वो कॉरपोरेट समूहों के कार्यकर्ता के रूप में पूरी ईमानदारी से काम कर रही है. बजट से लोगों की मुसीबतें बढ़ेंगी.


कानपुर : राष्ट्रीय जन पार्टी  ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की सोमवार को संसद में पेश आम बजट को किसानों और आम आदमी की दुश्वारियां बढ़ाने वाला करार दिया है. राष्ट्रीय जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज सिंह ने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक बयान में कहा कि, "मोदी सरकार अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है. वो कॉरपोरेट समूहों के कार्यकर्ता के रूप में पूरी ईमानदारी से काम कर रही है."


कारोबारी समूहों को समर्पित है बजट : राजपा अध्यक्ष

राजपा अध्यक्ष पंकज सिंह ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार का हर कदम आम आदमी से हर चीज छीन कर कॉरपोरेट समूहों के हवाले कर देने पर केंद्रित है. सिंह ने कहा कि सरकार का बजट भी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से इन्हीं कारोबारी समूहों को समर्पित है, इस बजट से किसानों और आम आदमी की दुश्वारियां और बढ़ेंगी.



सरकार पर बरसे राष्ट्रीय जन पार्टी के राष्ट्रीय सलाहकार जय शंकर शुक्ला ने कहा-'इस बजट ने गरीबों और किसानों को धोखा दिया


राजपा अध्यक्ष ने कसा तंज
बता दें कि, राष्ट्रीय जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज सिंह ने साल 2020-21 के लिए पेश हुए बजट पर तंज कसते हुए कहा कि किसान-मजदूर के सम्मान, महिला-युवा के मान और अभिव्यक्ति की आजादी की पुन: स्थापना के लिए भी कुछ प्रावधान करें. उन्होंने बजट पेश किए जाने पर कहा । कि ''बीजेपी सरकार से बस इतनी गुजारिश है कि वो इस बार बजट में देश की एकता, सामाजिक सौहार्द, किसान-मजदूर के सम्मान, महिला-युवा के मान और अभिव्यक्ति की आजादी की पुन: स्थापना के लिए भी कुछ प्रावधान करें क्योंकि बीजेपी की विघटनकारी नीतियों से ये सब बहुत खंडित हुआ है.''

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने