*मंदिर के पुजारी को दबंग लोग फर्जी मुकदमे मे फसाने दे रहे धमकी*
///////////////////////////////
          
जालौन। मंदिर के पुजारी को मोहल्ले के दबंग लोगो द्वारा फर्जी मुकदमे में फंसाने की  धमकी दिये जाने की गुहार पीड़ित पुजारी ने जिलाधिकारी से लगाई।
 मुहल्ला हिरदेशाय निवासी नीतीश कुमार पुत्र राम अवतार द्विवेदी ने जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाते हुए अवगत कराया कि प्रार्थी लक्ष्मी नारायण मंदिर बावड़ी पर पुजारी है तथा मंदिर की देखभाल करता है मंदिर परिसर की जगह पर बाउंड्री बनी। जिस पर पड़ोसी बसोरे पुत्र गंगादीन, टिंकू, मंगल सिंह, श्याम ,बबलू ,ममता, कुमकुम आदि लोग एक राय होकर आए दिन गाली गलौज करते हैं तथा फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देते रहते हैं और मंदिर परिसर की पूजा पाठ करने में व्यवधान पैदा करते हैं जिसके कारण वह परेशान है पीड़ित ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई।



 *पति द्वारा मारपीट किये जाने की शिकायत*

///////////////////////////////
          

///////////////////////////////
जालौन। पति द्वारा आये दिन मारपीट किये जाने से परेशान पत्नी ने कोतवाली मे पति के खिलाफ दी तहरीर।
नगर के मोहल्ला फर्दनवीस निवासी बन्दना देवी पत्नी प्रभु दयाल ने कोतवाली में तहरीर देते हुये पति के खिलाफ शिकायत करते हुए बताया कि उसका पति उसके साथ आए दिन गाली-गलौज कर मारपीट करता रहता है जिसके कारण वह मानसिक परेशान है पीड़िता ने पुलिस से न्याय की मांग।




*जगह को लेकर दो पक्ष आपस मे भिडे*
//////////////////////////////
///////////////////////////////

जालौन। जगह को लेकर दो पक्ष आपस मे भिडे मामला कोतवाली तक पहुचा।पुलिस ने दोनो पक्षो की तहरीर पर मामला की जांच शुरु की। कोतवाली क्षेत्र के कुवंर सिंह,जगह को लेकर दो पक्षों में वाद-विवाद हो गए पुलिस ब्रजलाल तथा उमा देवी पत्नी राजवीर के बीच जगह को लेकर वाद विवाद हो गया।बाद विवाद ने रौध्र रुप धारण करते हुये दोनो के बीच गाली गलोच तथा मारपीट शुरु हो गयी।दोनो पक्षो ने कोतवाली मे आकर तहरीर दी जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
 *बाहन.चेकिंग मे एक दर्जन बाहनो से 26सौ रुपया सम्मन शुल्क बसूला गया*
///////////////////////////////
          *ब्रजेश उदैनिया*
*दैनिक भास्कर/कृष्णा न्यूज*
///////////////////////////////
जालौन। चौकी पुलिस ने सघन बाहन चैकिंग के दौरान एक दर्जन बाहनो के चालन काट कर तकरीबन 26 सौ.रुपया सम्मन शुल्क बसूला।
नगर के देवनगर चौराहे पर
चौकी प्रभारी विकास सिंह जादोन ने पुलिस टीम के साथ चेकिंग अभियान चलाया जिसमें दो पहिया वाहनों के कागजात देखे।बिना हेलमेट,बिना बीमा,तथा कागजाद पूरे न होने पर एक दर्जन ऐसे वाहनों के चालान काटे।जिससे 2600 रुपए सम्मन शुल्क बसूला।चौकी प्रभारी ने चार्ज सम्भालते ही अपनी कार्य शैली प्रारम्भ करने से बाहन चालको मे हडकंप मच गया।


जालौन से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने