सावधान और सुरक्षित होने के लिये के लिये सड़क सुरक्षा जानकारी ज़रुरी है- एम एस फरीदी

(ऐम कॉलेज में निकाली गई जन जागरूकता रैली)
[चन्द्रशेखर प्रजापति ]
सिधौली/ सीतापुर :- तहसील क्षेत्र के परगना मुख्यालय बाड़ी में स्थित ऐम कॉलेज में सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के दिशा-निर्देशों के आधार पर “राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह” का आयोजन किया गया। जिसमें यातायात नियमों के प्रति जागरूकता बढ़ाने एवं सड़क हादसे पर नियंत्रण करने के लिए!

यातायात नियमों के प्रति जागरूकता को लेकर पूरे एक महीने तक ऐम कॉलेज के छात्र छात्राओं अलग-अलग कार्यक्रमों के माध्यम से वाहन चालकों को जागरूक सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा स्लोगन के साथ जागरूकता अभियान चलाया गया! कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कॉलेज सचिव एमएस फरीदी ने बताया सावधान और सुरक्षित होने के लिये सभी आयु वर्ग के लोगों के लिये सड़क सुरक्षा बहुत जरुरी है! इसलिये, सभी को सख्ती से सड़क यातायात लाईटों के सभी नियमों, नियंत्रकों और चिन्हों का अनुसरण करना चाहिये!

जिसमें सड़क सुरक्षा माह 18 जनवरी से 17 फरवरी के तक जन जागरूकता रैली, यातायात जागरूकता स्लोगन, निबंध प्रतियोगिता, चित्रकला पेंटिंग, भाषण प्रतियोगिता, क्विज प्रतियोगिता, नुक्कड़ नाटक की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था! इस मौके पर पर तारिक सिद्दीकी, चंद्रशेखर प्रजापति, संतोष कुमार, वर्तिका वर्मा, मोनिका पटेल, शहनूर जेबा, रुबीना, आदि लोग उपस्थित रहे!!

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने