गोहन पुलिस की हठधर्मिता से सैकडो घर बर्बादी की कगार पर ! 
✏️✏️✏️✏️✏️✏️✏️✏️✏️

स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से हो रहा लाखों का सट्टा ! 

चोरी की घटनाओं के खुलासे में पुलिस को नही दिलचस्पी !

उरई ( जालौन ) - एक ओर जहाँ सूबे के मुख्यमंत्री भयमुक्त व अपराध मुक्त प्रदेश की बात कर रहे है वही जनपद जालौन के गोहन थाना प्रभारी उनके आदेशों की धज्जियाँ उड़ाकर थाना क्षेत्र में अपराध का बीज बो रहे है ! 
करीब 1 साल से सट्टा माफियाओं की नजर ग्रामीण क्षेत्रो पर क्या पड़ी हजारों घर बर्बाद होने की कगार पर खड़े हो गए है ! सट्टे की लत से नवयुबक अपराध की दुनिया मे कदम रख रहे है ! वहीं सब कुछ जानते हुए स्थानीय पुलिस मिलीभगत के चलते अनजान बनी हुई है ! 
बीते समय पूर्व प्रकाशित खबरों को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने गोहन पुलिस को सट्टा  का साम्राज्य समाप्त करने के लिए आदेशित किया था लेकिन माफियाओं से मिल रही मोटी रकम के चलते उन्होंने पुलिस कप्तान के आदेश को भी खूंटी पर टांग दिया था जिसके बाद पुलिस कप्तान की भरोसेमंद टीम ( SOG ) ने बड़ी कार्यवाही की थी तब जाकर थानाध्यक्ष गोहन की पोल खुली थी ! जिले स्तर से कार्यवाही होने के बाद फिर से सट्टा माफ़ियाओ पर थानाध्यक्ष का वरदहस्त रख गया जिस कारण क्षेत्र में सट्टा का साम्राज्य कायम है जिसके चलते सैकड़ो घर बर्बाद हो चुके है और नए युवा अपराध जगत की ओर रुख कर रहे है ! स्थानीय सूत्रों की मानें तो गोहन थानाक्षेत्र से प्रतिदिन लाखों रुपये का सट्टा हो रहा है जिसकी एक भारी रकम थाना पुलिस को प्राप्त हो रही है ! 
फिलहाल अगर इस मामले में पुलिस कप्तान ने जल्द इस मामले में कार्यवाही न की तो वो दिन दूर नही जब सैकड़ो घर बर्बाद हो चुके होंगे और क्षेत्र में अपराध का बोलबाला होगा !


जालौन से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने