उतरौला(बलरामपुर)

पन्द्रह वर्षीय नाबालिक बालिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
थाना कोतवाली उतरौला अंतर्गत बांक भवानी चौकी क्षेत्र के ग्राम टेढ़वा तप्पा बांक महुआ बाजार निवासी अनिल कुमार जो परिवार को छोड़ कर पहले ही कही चला गया हैै की लगभग 15 वर्षीय नाबालिक पुत्री ने रविवार सुबह करीब ग्यारह बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । 
मां बेटी दोनों किराए के मकान में रहती थी।
18 वर्षीय पुत्र कमलेश रोजगार के सिलसिले में प्रदेश रहता है। माता रजनी देवी इलाहाबाद बैंक महुआ बाजार के पास जड़ी बूटी बेचने का काम करती है। पांच वर्ष पूर्व पिता परिवार को छोड़ कर कही चला गया  है। शुक्रवार को नाबालिक के बाबा बाबू सिंह का देहांत हो गया था जिस का अंतिम संस्कार शनिवार को किया गया। 
नाबालिक बालिका की माता रजनी देवी ने बताया कि धनतेरस के दिन गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा उसकी पुत्री का दुराचार किया गया था। जिसका मुकदमा कोतवाली उतरौला में दर्ज कराया गया था।
तभी से वह अपनी पुत्री को घर में बंद गेट के मुख्य द्वार पर ताला लगाकर अपनी दुकान जाती थी। रोज की भांति रविवार को गेट के मुख्य द्वार पर ताला लगाकर अपने दुकान पहुंची। रजनी देवी का पुत्र कमलेश अपने बाबा के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाया था। रविवार सुबह जब वह अपने घर पहुंचा तो देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है।
छत से घर के अंदर पहुंचा तो देखा उसकी नाबालिग बहन फांसी के फंदे पर लटक रही है। फौरन उसने अपनी माता को घर बुलाया और फांसी पर लटक रहे नाबालिक को नीचे उतार कर एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया। वहां से तुरंत सीएससी उतरौला रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों ने नाबालिक का चिकित्सीय परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया।
प्रभारी निरीक्षक उतरौला पंकज सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।
असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने