क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक सम्पन्न
आयोजित होने वालें उत्सवों में उत्सव मास्क पहनें- कलेक्टर श्री सिंह
आजीविका मिशन के समूहों द्वारा उत्सव ब्रांड नेम के बनाए जा रहे है मास्क 
      धार 23 फरवरी, 202/ 
गृह विभाग मध्यप्रदेश शासन के निर्देशों के पालन में मंगलवार को कलेक्ट्रेट स्थित वीसी कक्ष में कलेक्टर आलोक कुमार सिंह की अध्यक्षता में  क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह, सीईओ आशीष वषिष्ठ, ,एडीएम सलोनी सिडाना, अरविंद चौधरी, राजीव जोशी मौजूद थे। बैठक में नागरिकों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करने तथा सोशल डिस्टेंसिंग के प्रावधानों का पालन करने के संबंध में अपील की गई।
     कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देश दिए की ऐसी जगह जहां के लोग बाजार के लिए बाहर जाते हैं। उन पर निगरानी रखी जावें। निकटतम आयोजित होने वाले मेलों में आयोजकों से चर्चा कर स्वरूप सुनिश्चित किया जाए। जिसमें मास्क, सोषल डिस्टेंसिंग तथा थर्मल स्क्रीनिंग का पालन हो। 
   बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देश दिए की आयोजित होने वालें उत्सवों में उत्सव मास्क पहनें। आजीविका मिशन के समूहों द्वारा उत्सव ब्रांड नेम के मास्क बनाए जा रहे हैं। उन्होनें बताया की फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए जागरूकता अभियान फिर शुरू होगा। बैठक में सर्व-सम्मति से तय हुआ कि महाराष्ट्र से आने वाले व्यक्तियों की थर्मल स्केनिंग की जाये।  उन्होंने  सभी बाजारों में दुकानदारों को मास्क लगाने की अनिवार्यता और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिये। नगरीय निकाय जन-जागरूकता के लिये रोको-टोको अभियान को पुनः शुरू करे और मास्क नहीं लगाने पर अर्थदण्ड लिया जाये।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने