*ब्रेकिंग:*
*विधायक नंदकिशोर गुर्जर के पुत्र हितेश गुर्जर के विवाह समारोह में लगा रहा केंद्रीय एवं प्रदेश के मंत्रियों, सांसद, विधायकों का तांता, रातभर विधायक ने स्वंय की गर्मजोशी से अगवानी*
सोमवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के ज्येष्ठ पुत्र हितेश गुर्जर और आयु. निधि ग्रेटर नोएडा के आइकोनिक क्लब में हुए भव्य विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस दौरान विवाह में केंद्रीय सरकार में मंत्री, प्रदेश सरकार में मंत्री, संघ, विहिप, बजरंग दल के पदाधिकारीगण, सांसदगण, बलिया से सहरानपुर तक के विधायकों, सरकार के वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहें। 

केंद्रीय मंत्री सड़क परिवहन जनरल वीके सिंह, वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा, कैबिनेट मंत्री चौधरी उदयभान सिंह, राज्य मंत्री अतुल गर्ग, सांसद रमेश बिधुड़ी, प्रदेश उपाध्यक्ष, विधायक एवं केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह, राज्य मंत्री दर्जा नवाब सिंह नागर, बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह, विधायक तेजपाल नागर आदि दर्जनों की संख्या में सहारनपुर से लेकर पूर्वांचल तक के विधायक मौजूद रहें। इस दौरान गाजियाबाद जनपद के अधिकारी और प्रदेश स्तर के अधिकारियों ने भी नवदंपति को विवाह समारोह में पहुंचकर आशीर्वाद दिया। इस दौरान विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने रातभर स्वंय उपस्थित होकर सभी अतिथियों का गर्मजोशी से स्वागत किया। विवाह से पूर्व 11 फरवरी को विधायक पुत्र के सगाई समारोह में भी केंद्रीय मंत्री, प्रदेश सरकार के मंत्रियों के अतिरिक्त लगभग 30 हजार लोगों ने शिरकत कर विधायक पुत्र को आशीर्वाद दिया था जो चर्चा में रही थी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने