उतरौला(बलरामपुर)
ए आई एम आई एम पार्टी छोड़कर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए वरिष्ठ समाजसेवी मुस्तकीम खान द्वारा मंगलवार को गैड़ास बुजुर्ग के धुसवा बाजार में एक जनसभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष इंजीनियर इमरान लतीफ एवं विशिष्ट अतिथि महिला शक्ति की प्रदेश उपाध्यक्ष इरम शबरेज व जिला अध्यक्ष मोहित श्रीवास्तव रहे।
कार्यक्रम में आए हुए मुख्य एवं विशिष्ट अतिथियों का मुस्तकीम खान ने माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। 
पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने पर प्रदेश स्तर के नेताओं ने मुस्तकीम खान को बधाई देने के साथ क्षेत्र में कार्यकारिणी विस्तार की जिम्मेदारी सौंपी। 
प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, सड़क, पानी आदि विकास कार्यो को पूरे देश में खूब सराहा जा रहा है। उत्तर प्रदेश में भी उसी तर्ज पर विकास को मुद्दा बनाकर आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी चुनाव लड़ेगी।
इरम शबरेज ने देश की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार नफरत और बांटने की राजनीति कर रही है। नफरत को नफरत से नहीं प्यार से मिटाया जा सकता है। आम आदमी पार्टी धर्म जात से ऊपर उठकर गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखते हुए सिर्फ विकास के मुद्दों की बात करती है।
अंत में समाजसेवी मुस्तकीम खान ने क्षेत्र में पार्टी को मजबूत बनाने का भरोसा दिलाते हुए सभी का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर पूर्व प्रधान फखरुद्दीन खान,अनिल गौड़ सहित भारी संख्या में क्षेत्र वासी मौजूद रहे।
असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने