*एसपी के आदेश पर हरियाणा की कंपनी के प्रतिनिधि समेत पांच लोगों पर केस*


गोंडा। एसपी के आदेश पर बुधवार को हरियाणा के एक निजी कंपनी के पांच लोगों के खिलाफ कोतवाली मनकापुर में जालसाजी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
दर्ज कराई रिपोर्ट में मोहल्ला गांधी नगर निवासी बृजेश कुमार वर्मा ने कहा कि वह मोहल्ला गांधी नगर में बानगढ मंदिर के पास वीके इलेक्ट्रॉनिक के नाम से दुकान चलाता है।
बीते वर्ष 25 नवंबर को आंख टेलीकॉम सर्विस इंडिया लिमिटेड व बचत ऑन लाइन सर्विसेज जो एटीएसआई के नाम से डीटीएच बाक्स व मिनी एटीएम स्वैप मशीन का कारोबार करती है। इस कंपनी के प्रतिनिधि तरुण कुमार दुवेजा उसकी दुकान पर आये और उपरोक्त कंपनी से संबंधित कागजात दिखाते हुए कंपनी के पार्टनरों के बारे में बताते हुए उन्हें कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर बना दिया।

इसके बाद तरुण दुवेजा ने उन्हें 25 मिनी एटीएम स्वैप मशीन दी और डीटीएच की आपूर्ति के लिये तरुण के कहने पर कंपनी के खाते में 25 नवंबर 2020 को 143820 रुपये, 27 नवंबर 2020 को 124950 रुपये ट्रांसफ र किया। बृजेश के मुताबिक कंपनी के प्रतिनिधि तरुण कुमार ने उसे बताया कि 15 दिनो में उसके आर्डर का सामान आ जाएगा।
मगर उसके आर्डर का सामान नहीं मिला और तरुण ने फोन भी बंद कर लिया। आरोप है कि तरुण ने अपने सहयोगी संजय सिंह, जगतार सिह, मनवर हुसैन व चार्ली क्रिस्टोफर राय जिनका ऑफिस नंबर 206 द्वितीय तल जेएमडी चंदर नगर गुरुग्राम हरियाणा के साथ मिलकर उसके साथ जालसाजी करते हुए रूपयों को गबन कर लिया। प्रभारी कोतवाल विशुनदेव पांडेय ने बताया कि केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।


गोंडा से अरविंद पांडे की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने