यूपी के कासगंज से शर्मनाक घटना सामने आई है। कुछ दिन पहले दो युवक एक दलित नाबालिग लड़की को बहला फुसला अपने साथ ले गए। इसके बाद एक दोस्त के घर में तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। नाबालिग सभी से रहम की भीख मांगती रही लेकिन आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ दरिंदगी करते रहे। किसी तरह घर पहुंची लड़की परिजनों को आपबीती बताई तो मामला पुलिस अफसरों तक पहुंचा। तीन दिन बाद पुलिस ने उच्चाधिकारियों के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया।

मामला कासगंज जिले के सुन्नगढ़ी थाना क्षेत्र के वस्तोली गांव का है। आरोप है कि 11 फरवरी को तीन युवक गांव की नाबालिग दलित लड़की को अपने साथ बहला-फुसला ले गए। लड़की को तीन लोगों में से एक लड़के के घर ले जाया गया। यहां तीनों ने लड़की को बंधक बना लिया। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसे बंधक बनाने के लिए सभी उसके साथ दरिंदगी करने लगे। उसने बताया कि तीनों से वह रहम की भीख मांगते रहे लेकिन किसी ने एक न मानी और बारी-बारी से गैंगरेप करते रहे।

दरिंदों के चंगुल से किसी तरह लड़की छृटकर घर पहुंची। इसके बाद परिजन नाबालिग के साथ मामला दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। मामला जब उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस ने तीन दिन पर एफआई दर्ज की। पुलिस ने बताया कि लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लड़की को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने