*नई दिल्ली*
 *जिस गली में रिंकू की हुई हत्या, वहाँ से क्राइम ब्रांच ने जुटाए सबूत* 

रिंकू शर्मा मर्डर केस की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुरू कर दी है. शनिवार दोपहर में क्राइम ब्रांच FSL की टीम के साथ रिंकू शर्मा के घर पहुंची. मंगोलपुरी की जिस गली में हत्या हुई थी, वहां से सबूत जुटाए गए हैं. इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. शुक्रवार को पुलिस ने 5वें आरोपी ताजुद्दीन को गिरफ्तार किया था. इससे पहले जाहिद, मेहताब, दानिश और इस्लाम की गिरफ्तारी हुई थी. मामले में नाजुक स्थिति को देखते हुए इलाके में भारी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. रिंकू शर्मा के परिवार के लोगों ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखा. इस पत्र में रिंकू के भाई ने आरोपियों का नाम लेकर कहा कि इन लोगों द्वारा मेरे परिवार पर लाठी-डंडों और चाकू से हमला किया गया. इस हमले में रिंकू शर्मा की मौत हो गई.

 ऐसे में मुझे और मेरे परिवार को दिल्ली पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराई जाए.   पुलिस का कहना था कि पार्टी में हुए झगड़े के बाद विवाद बढ़ा और इसके बाद ये वारदात हुई. इस बीच घटना को लेकर तीन चश्मदीदों का बयान सामने आया है. बाबू नाम के शख्स ने दावा किया कि रेस्टोरेंट में उसकी जन्मदिन पार्टी में सभी दोस्त इकट्ठे हुए थे. यहां आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद सभी रेस्टोरेंट से चले गए. लेकिन बाद में ये घटना हो गई. 
*सियासी बयानबाजी तेज*
दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा नाम के शख्स की हत्या के बाद राजनीतिक बयानबाजियां शुरू हो गई हैं. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा राज में हिंदू सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि हिंदू बच्चों की हत्याओं के लिए अमित शाह जिम्मेदार हैं.  गृह मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए. !

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने