आठ बर्षीय बच्ची को रौंद मारा ट्रैक्टर ने, मौत

घटना के बाद मौके से ट्रैक्टर लेकर भाग निकला चालक


कोंच। मंगलवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र के ग्राम विरगुवां बुजुर्ग में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक पर बैठी आठ बर्षीय बच्ची उछल कर ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ कर बुरी तरह कुचल गई। घटना को अंजाम देने के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से भाग गया। गांव बालों ने बच्ची को कोंच स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची की मौत के बाद घर में कोहराम मचा है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम विरगुवां बुजुर्ग निवासी रामऔतार पुत्र धोबीलाल अपनी गोद ली गई आठ बर्षीय बेटी काजल को बाइक पर बैठा कर खेतों की ओर मटर की फलियां तोडऩे की मजदूरी करने जा रहा था तभी पंचायतघर के पास सामने से राहुल पटेल पुत्र लल्लूराम निवासी विरगुवां बुजुर्ग लापरवाही से ट्रैक्टर चलाता हुआ आया और बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक पर बैठी काजल उछल कर ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गई और ट्रैक्टर उसे रौंदता हुआ वहां से भाग खड़ा हुआ। बुरी तरह कुचल गई काजल को आसपास के लोगों ने उठाया और कोंच में एक निजी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत से घर में कोहराम मचा है। सूचना पर कोतवाल इमरान खान, दरोगा मदनपाल मौके पर पहुंचे और बच्ची के शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल इमरान खान का कहना है कि रामऔतार की तहरीर पर राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।



रिश्तेदार की बच्ची को गोद लिया था रामऔतार ने

कोंच। मंगलवार को दुर्घटना में मरी आठ बर्षीय काजल रामऔतार के भाई की बेटी थी जिसे उसने गोद लिया था और उसका बड़े प्यार से लालन पालन कर रहा था। दरअसल, किसुनदास का एक बेटा है लेकिन कोई बेटी संतान नहीं थी जिससे उसे अपने जीवन में कुछ कमी सी लग रही थी। रामऔतार का एक भाई ग्राम अटरिया में रहता है जिसके यहां आठ साल पहले काजल पैदा हुई थी। रामऔतार ने पैदा होतेे ही उसे गोद लेकर अपनी पत्नी की झोली में डाल दिया था और उसका लालन पालन दोनों बड़े ही प्यार से कर रहे थे। आज काजल की मौत ने उसके बेटी का पिता होने के सारे अरमानों पर पानी फेर दिया। रामऔतार काजल को अपने बेटे सेे भी ज्यादा प्यार करता था। इस अप्रत्याशित घटना से उसका रो रो कर बुरा हाल है।


जालौन से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने