*खड़े ट्रक से टकराई बाइक, तीन जख्मी*


गिलौला (श्रावस्ती)। बौद्ध परिपथ पर माजरे गांव के निकट शनिवार को मार्ग पर खड़े ट्रक से एक मोटर साइकिल अनियंत्रित हो टकरा गई। जिसमें मोटरसाइकिल सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची गिलौला पुलिस ने घायल को सीएचसी गिलौला पहुंचाया। जहां से बाद में उसे जिला चिकित्सालय बहराइच रेफर कर दिया गया है।
बहराइच के थाना रामगांव अंतर्गत ग्राम मुसल्लमपुर निवासी नौसाद गांव के ही दो साथियों लड्डन व जहीर के साथ एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर इकौना थाना क्षेत्र के परसौरा मे स्थित एक भट्ठे पर मजदूरी करने जा रहा था। जैसे ही नौसाद मोटरसाइकिल लेकर बौद्ध परिपथ स्थित गिलौला थाना क्षेत्र के ग्राम माजरे के निकट पहुंचा। तभी घने कोहरे के कारण वह मार्ग पर खड़े ट्रक से टकरा गया। जिसमें मोटरसाइकिल चला रहे नौसाद को गंभीर चोटें आईं। वहीं मोटर साइकिल पर सवार दो अन्य लोगों लड्डन व जहीर को हल्की चोटें आईं।


राहगीरों की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक गिलौला कमलाकांत त्रिपाठी ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गिलौला पहुंचाया। जहां से लड्डन व जहीर को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेजा गया है। वहीं नौसाद की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल बहराइच रेफर कर दिया है। मोटरसाइकिल पर सवार किसी भी युवक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।


श्रावस्ती से रामकृष्ण वर्मा की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने