*ब्रेकिंग न्यूज़*
गाजियाबाद लोनी: जलनिकासी के लिए 3 करोड़ 18 लाख की लागत से लोनी में बनेंगे तीन बड़े नालें, विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने किया शिलान्यास, कहा दर्जनों कॉलोनी को मिलेगी जलभराव से मुक्ति, संपूर्ण जलनिकासी है लक्ष्य*

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी में जलनिकासी की अपनी प्रतिबद्धता और संकल्प के क्रम में रविवार को 3 करोड़ 18 लाख की लागत से बनने वाले तीन बड़े नाला निर्माण कार्य का विधिवत शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक ने बताया कि नाला निर्माण से दर्जनों कॉलोनियों में जलनिकासी सुनिश्चित होगी और लाखों लोगों को फायदा पहुंचेगा। आने वाले समय में लोनी में जलभराव की समस्या गुजरे जमाने की बात हुआ करेगी।
*नगरपालिका की दर्जनों कॉलोनी को नाला निर्माण से होगा फायदा, विधायक ने कहा संपूर्ण जलनिकासी है लक्ष्य*:

विधायक नंदकिशोर गुर्जर द्वारा क्षेत्र के जलनिकासी के लिए बड़े नाला निर्माण का कार्य शुभारंभ करने की खबर पर दर्जनों कॉलोनी के लोगों ने एकत्र होकर *विधायक का आभार जताते हुए कहा कि पूर्व में कई जनप्रतिनिधियों को हमने समस्या से अवगत कराया लेकिन निराशा ही हाथ लगी। आज माननीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर जी ने क्षेत्रवासियों से किया अपना वादा पूरा किया है।* वहीं लोनी मेन मार्केट और आसपास के क्षेत्र की जलनिकासी हेतु शुरू हुए नाला निर्माण कार्य से व्यापार मंडल के पदाधिकारी और स्थानीय दुकानदारों ने भी व्यपार मण्डल अध्यक्ष रतन सिंह भाटी के नेतृत्व में विधायक का धन्यवाद किया।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि आज लगभग 3 करोड़ 18 लाख की लागत से 3 बड़े नालों के निर्माण  का कार्य शुरू किया गया है।  दिल्ली गाजियाबाद मार्ग पर 1.38 किलोमीटर की लंबाई का आरसीसी नाला निर्माण कार्य किया जाएगा जिसकी लागत 1 करोड़ 87 लाख 7 हजार रुपये है। । सड़क के दोनों तरफ नाला बनने से लोनी-भोपुरा मार्ग, लोनी मेन मार्किट, न्यू विकास नगर, बाग रानप, अशोक विहार,टोली मोहल्ला, रूप नगर, मुखिया गेट, मुस्तफाबाद समेत दर्जनों कॉलोनियों को जलभराव से मुक्ति मिलेगी। दूसरी ओर 70 लाख 15 हजार की लागत से वार्ड नम्बर 11 विकास नगर लोनी में आरसीसी नाला निर्माण कार्य के शुभारंभ से गिरी मार्किट, विकास नगर, सदुल्लाबाद, सलाह नगर, गिरी मार्किट को फायदा पहुंचेगा। वहीं आनंद विहार, डीएलएफ में वैभव जनरल स्टोर के निकट  60 लाख 61 हजार से बनने वाले 690 मीटर नाला निर्माण से रेल विहार, वेद विहार, एसएलएफ डीएलएफ की दर्जनों सोसाइटियों को फायदा पहुंचेगा जिससे जलभराव के साथ-साथ जलजनित बीमारियों की भी रोकथाम संभव हो सकेगी।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जलनिकासी के संकल्प को दोहराते हुए कहा कि *आने वाले समय में लोनी एनसीआर की सर्वश्रेष्ठ विधानसभा होगी इसके लिए जरूरी है कि हम लोनी में संपूर्ण जलनिकासी सुनिश्चित शुरू करें इस दिशा में कार्य शुरू हो गया है। बजट सत्र में भी हमने इसकी मांग की है।आने वाले समय में जलभराव गुजरे जमाने की बात होगी। आज के शिलान्यास के अतिरिक्त जलनिगम और जीडीए ने लोनी की जलनिकासी सुनिश्चित करने की दिशा में युध्दस्तर पर कार्य शुरू कर दिया है। जीडीए ने संपूर्ण जलनिकासी और सीवरेज सिस्टम का लोनी में जाल बिछाने हेतु सर्वें के लिए धन आवंटित कर दिया है।  हम लोनी के संपूर्ण जलनिकासी के लिए संकल्पित है।*

इस दौरान भाजपा नेता पण्डित ललित शर्मा, जिला मंत्री डॉ सुदेश भारद्वाज, मण्डल अध्यक्ष राहुल गुर्जर, सभासद विजय भाटी, सभासद अनूप भड़ाना, सभासद चरण सिंह, व्यापार मंडल अध्यक्ष रतन सिंह भाटी, डॉ. रंजीत, अरविंद गोयल, प्रदीप गहलोत, हिमांशु लोहरा, संतोष मिश्रा,अर्जुन नागर, बूथ अध्यक्ष हरीश जीना, बूथ अध्यक्ष सचिन कुमार, सचिन वर्मा आदि सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक उपस्थित रहें। वहीं पीडब्ल्यूडी विभाग से सहायक अभियंता एसके सारस्वत, राजीव अग्रवाल, जेई गुलाब सिंह भाटी, कर्मेन्द्र सिंह मौजूद रहें।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने