*25 हजार के ईनामी चोरों के गैंग के सरगना समेत दो गिरफ्तार*


गोंडा। स्वाट टीम और परसपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने शनिवार को चोरों के गैंग के 25 हजार के इनामी सरगना समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए गैंग के सरगना व उसके साथी के पास से सात हजार नकदी, गहने व तमंचा समेत चोरी के उपकरण बरामद हुए हैं, जबकि गैंग के दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।



पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडेय ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक परसपुर सुधीर कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ शुक्रवार की रात गश्त पर निकले थेे तभी भौरीगंज मोड़ के पास स्वाट प्रभारी अतुल चतुर्वेदी टीम के साथ वहां पहुंच गए। इसी बीच सूचना मिली कि आटा धर्म कांटा के पास स्थित बाग में कुछ लोग चोरी की योजना बना रहे है।


इसी सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दो अभियुक्त मोनू पासी निवासी राजकुमार पुरवा मरचौर थाना परसपुर व गंगा पासी निवासी कस्तूरी कोतवाली करनैलगंज अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।
पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम सोनू उर्फ भुर्रे पासी निवासी ग्राम कादीपुर कोतवाली करनैलगंज व दूसरे ने पल्लू पासी निवासी पासिन पुरवा इकानिया माझा थाना परसपुर बताया। तलाशी में सोनू पासी के पास से एक तमंचा, कारतूस, 4500 नकद तथा पल्लू पासी के पास से पायल व 2500 नकद व चोरी के उपकरण बरामद हुए।
एसपी ने बताया कि दोनों की निशानदेही पर जियो की एक बैट्री बरामद हुई। एसपी ने बताया कि पकड़े गए गैंग का सोनू पासी सरगना है। उसपर 25 हजार का इनाम घोषित था। बताया कि जनपद गोंडा व आस-पास के जनपदों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

अभियुक्त भुर्रे पासी पर विभिन्न थानों में 32 केस व अभियुक्त पल्लू पासी पर एक दर्जन केस पंजीकृत है। सोनू उर्फ भुर्रे पासी थाना परसपुर में दर्ज चोरी के एक मुकदमे में पिछले डेढ़ साल से फरार चल रहा था।


गोंडा से अरविंद पांडे की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने