भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मंडल बैठक को सम्बोधित किया

बलरामपुर । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी द्वारा 29 से 3 जनवरी तक प्रदेश के सभी संगठनात्मक मंडलों में बैठक आयोजित कर रही है । इसी क्रम में आज जनपद में विधानसभा उतरौला के मंडल गैंडास बुजुर्ग व सहदुल्लानगर में बैठक आयोजित की गई जिसे भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने सम्बोधित किया । 
इस दौरान उतरौला विधायक राम प्रताप वर्मा, प्रदेश परिषद सदस्य अनूप चंद्र गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष रामकरन मिश्रा, जिला मंत्री मनोज श्रीवास्तव, विधानसभा संयोजक सुधीर श्रीवास्तव, ब्लॉक संयोजक रमेश चंद्र तिवारी, मंडल अध्यक्ष राम सुरेश मौर्या, अरविंद मिश्रा, मंडल प्रभारी कृषण कुमार गिहार, मंडल पदाधिकारी, सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी, वार्ड संयोजक व वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे । भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के द्वारा प. दीनदयाल उपाध्याय व डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सिद्धांतों पर चलते हुए सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की भावना के तहत समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के लिए कार्य किया जा रहा है समाज का कोई भी वर्ग भाजपा सरकार के लोक कल्याणकारी योजनाओं से वंचित नहीं है सभी क्षेत्रों में कार्य किया गया है । जहाँ विपक्षी पार्टियां व उनके नेता सिर्फ अपने स्वार्थ की प्रतिपूर्ति में लगे रहते हैं वही  भाजपा का हर पदाधिकारी, कार्यकर्ता हमेशा राष्ट्र निर्माण की परिकल्पना के लिए कार्य करता है । 
भाजपा जिलाध्यक्ष ने सभी वार्ड संयोजकों से उनका राय लेते हुए कहा कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा जिला पंचायत के हर वार्ड पर अपना प्रत्याशी घोषित करके चुनाव लड़ने जा रही है सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को इसमें लगना है और भाजपा के प्रत्याशी को विजयी बनाना है ।
असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने