*छात्र को पीटा, दो गिरफ्तार*


गोंडा। शहर के फातिमा स्कूल से कॉपी जमा करके बाहर निकले एक छात्र को दो बाइकों से आए तीन युवकों ने जमकर पीटा। छात्र की पिटाई करने के बाद तीनों युवक फरार हो गए। मामले में छात्र ने कोतवाली नगर में अज्ञात बाइक सवार तीन युवकों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने एक निजी अस्पताल के सीसी टीवी की फुटेज के आधार पर आरोपी दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी की तलाश कर रही है।
शहर के जानकी नगर का रहने वाला यश प्रताप सिंह फातिमा स्कूल का छात्र है। वह कॉपी जमा करने के लिए बाइक से स्कूल गया था। वहां से कॉपी जमा करने के बाद बाहर निकला और अपनी बाइक उठाकर घर जाने के लिए बढ़ा था तभी एक बाइक से आए तीन युवकों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच यश के साथ निकले एक छात्र ने उसे बचाने का प्रयास किया तो तीनों ने यश और उसके साथी छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।


यश प्रताप सिंह ने कोतवाली नगर में बाइक सवार तीन युवकों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पास के एक निजी अस्पताल के सीसीटीवी को खंगाला तो उसमें पिटाई की फुटेज मिल गई। जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने सिकंदर रेनू उर्फ अयाज खान निवासी अकेलवा को गिरफ्तार किया है। कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक आलोक राव ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एक आरोपी की तलाश की जा रही है।
दबंगों ने युवक को पीटा
गोंडा। कटरा बाजर थाना क्षेत्र के रंजीतपुर गांव निवासी संदीप मिश्रा को दबंगों ने मंगलवार की शाम गांव के बाहर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। संदीप की पत्नी पूजा ने बताया कि उसके पति को गांव के दो लोग बुलाकर ले गए और वहां उसको मारपीट कर घायल कर दिए। इसके बाद फरार हो गए। पूजा ने बताया कि थाना कटरा बाजार में तहरीर दी गई है।


गोंडा से अरविंद पांडे की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने