जलालपुर तहसील ब्यूरो अजीत कुमार की रिपोर्ट
अंबेडकर नगर।
सरकारी कर्मचारियों एवं अधिकारियों द्बारा अंधा धुन कमाई किया जा रहा है और योगी जी की सरकार को ठेंगा दिखा रहे हैं। और उपनिबंधक आफिस जलालपुर के लगभग आधा दर्जन अधिकारी एवं कर्मचारी निकलेगे करोङपति।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अंबेडकर नगर जनपद में 5 तहसीलों में जलालपुर आता है। और ये पूरे जनपद में कमाऊ विभाग बताया जाता है, जहां अधिकारी एवं कर्मचारियों को जलालपुर उपनिबंधक कार्यालय में पोस्टिंग के लिए बोली लगानी पङती है और जो सबसे ज्यादा पैसा अधिकारी को देता है और जुगाङ अलग से तो उसकी नियुक्ति आसानी से हो जाती है जलालपुर उप निबंधक कार्यालय ऐसा कार्यालय है जहां रोजाना एक बाबू चार से पांच हजार रुपया ऊपरी कमाई करता है।
 जलालपुर के उप निबंधक कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि उप निबंधक कार्यालय जलालपुर के लगभग आधा दर्जन अधिकारी एवं कर्मचारी करोङों की संपत्ति बनाये हुए हैं।कई स्थानों पर आलीशान बंगला बनाये हुए हैं। पता चला है कि ये सब अपने नाम के अलावा अपनी पत्नी एवं बच्चों के नाम पर प्लाट एवं मकान बना रखा है। एक अधिकारी तो क्ई मंहगी गाङियों को खरीद रखा है।
ये सब दलालों के माध्यम से ये खेल ,खेल रहे हैं और उप निबंधक कार्यालय जलालपुर में तैनात दो बाबूओं द्वारा डील किया जाता हैं। जलालपुर के दो दर्जन लोगों ने बताया कि अगर इसकी जांच मुख्य मंत्री जी किसी जांच एजेन्सी से करायें तो करोङों का अकूत सम्पत्ति बरामद होगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने