एम एल के पी जी कॉलेज में चल रहे संस्थापक सप्ताह समारोह के अंतर्गत पाचवें दिन क्विज व हिंदी निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में आलोक मिश्र व पंकज पांडेय ने बाजी मारी।
        कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए महाविद्यालय प्राचार्य डॉ आर के सिंह ने कहा कि क्विज प्रतियोगिता छात्र-छात्राओं के बौद्धिक क्षमता के विकास में सहायक साबित होगा। उन्होंने विजयी प्रतिभागियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रतियोगिता में सम सामायिकी, इतिहास, खेल,विज्ञान, संविधान आदि विषयों पर नौ चक्रों की प्रतियोगिता में टीम नम्बर 05 प्रारंभ से ही बढ़त प्रारंभ की जो प्रतियोगिता के समापन तक कायम रहा। प्रतियोगिता में टीम नंबर 05 के आलोक मिश्र व पंकज पांडेय प्रथम, टीम 01 के आशीष सैनी व सुमित मिश्र द्वितीय तथा टीम 03 के प्रियांशु सिंह व शिवेन्द्र प्रताप तृतीय स्थान पर रहे। सांस्कृतिक निदेशक डॉ अनामिका सिंह ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। संचालन डॉ मोहिउद्दीन अंसारी ने तथा डॉ देवेन्द्र कुमार चौहान ने टेबुलेटर की भूमिका निभाई।
       इस अवसर पर मुख्य नियंता डॉ पी के सिंह,डॉ अरविंद द्विवेदी,डॉ आर के पाण्डेय, डॉ तबस्सुम फरखी,डॉ एस पी मिश्र,डॉ विमल वर्मा,डॉ दिनेश मौर्य,डॉ राम रहीश,डॉ प्रखर त्रिपाठी, डॉ अजहरुद्दीन, डॉ के के सिंह,डॉ मसूद मुराद आदि का सराहनीय योगदान रहा।
 डॉ विमल प्रकाश वर्मा के संयोजकत्व में कृषि कानून एवं किसान आंदोलन विषय पर हिंदी निबंध प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें 67 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

आनन्द मिश्र 
बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने