राजनेता पदम भूषण से सम्मानित डॉ मुरली मनोहर जोशी के 87वें जन्म दिवस के अवसर पर कल्याणी सामाजिक संस्था ने सरस्वती शिशु मंदिर के सभाकक्ष में हर्षोल्लास के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में मनाया। 

इस मौके पर राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि श्री जोशी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष कार्यकाल में संगठन की व्यवस्था को परिणाममूलक और विकासोन्मुखी बनाकर  कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि जनमानस को भाजपा से जोड़ने की कई प्रभारी योजनाएं है। बस जरूरत है तो निष्ठावान कार्यकर्ताओं के सेवा समर्पण के साथ समाजसेवा के

जन्मदिन मनाने के दौरान मौजूद राज्य मंत्री व भाजपा पदाधिकारी।

कर्तव्य का बोध कराने की। उनका कार्यकाल समाज के दलित, शोषित, पीड़ित वर्ग के उत्थान पर केंद्रित था। मानव संसाधन विकास मंत्री रहते हुए उन्होंने शिक्षा की उन्नति के लिए कार्य किया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश खरे ने कहा कि डॉ जोशी कर्मयोगी है। जिन्होंने अपना जीवन राष्ट्र के लिए समर्पित कर रखा है। सभी को आदर्श मान उनसे प्रेरणा लेकर काम करना चाहिए। पूर्व सांसद भैरव प्रसाद मिश्र ने कहा कि 1991 में आंतरिक एवं वाह्य संकट से जूझ रहे देश के सिरमौर कश्मीर के लाल चैक में राष्ट्रीय तिरंगा फहराकर डा जोशी भारत माता से लगाव कि राजनीति पर्याय बने। इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि शक्ति सिंह तोमर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने