मथुरा || वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र के चेतन्य विहार इलाके से 15 दिन पूर्व किशोरी का अपहरण कर उसकी शादी अपने पुत्र से कराने के आरोप में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया ।

चेतन विहार क्षेत्र निवासी महिला के अनुसार 6 जनवरी को तेहरा गांव निवासी संजय और उसकी मां मंजू उनकी 13 वर्षीय पुत्री को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए ।

मामले में पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने अगले ही दिन रुकमणी विहार गोल चक्कर के समीप से किशोरी को बरामद कर लिया । जबकि आरोपी मां और उसका बेटा किशोरी को छोड़कर फरार हो गए ।
 पुलिस ने किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण को भेजकर बयान दर्ज किए ।
 
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने  गुरुवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर मंजू पत्नी रामचंद्र को राधा फ्लोरेंस से तेहरा जाने वाले मार्ग से गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने महिला  का चालान कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

 पीड़ित किशोरी के अनुसार मंजू ने अपने पुत्र संजय की उसके साथ शादी करा दी और छटीकरा में उसे किराए के मकान में रखा । इस बीच उससे शारीरिक सम्बन्ध भी बनाए।

 केशव धाम चौकी प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर फरार युवक की तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने