पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ में आपराधिक घटनाओं में कमी ही नहीं आ रही है। पिछले दिनों लूटपाट और कत्ल की कई घटनाओं के बाद पुलिस के एक्शन लेेने के बावजूद अपराधियों की गतिविधियां थम नहीं रही हैं। शनिवार रात भी एक ओर जहां बदमाशों ने चोरी की तीन घटनाएं अंजाम दी वहीं दूसरी तरफ फतनपुर इलाके के एक कोटेदार को फोन पर धमकी दी गई कि राशन घर पहुंचा तो वरना गोली मार दी जाएगी। इन दोनों मामले में पुलिस जांच तो कर रही है लेकिन को पकड़ा नहीं जा सका है।

बार-बार धमकी से सहम गया कोटेदार 

फतनपुर थाना क्षेत्र के पटहटियाकला गांव के कोटेदार जवाहरलाल सरोज को फोन पर शनिवार की दोपहर फोन से धमकी मिली थी कि हमारे घर पर राशन पहुंचा दो, नहीं तो तुम्हें गोली मार दूंगा। फोन पर लगातार तीन बार धमकी मिलने के बाद भयभीत हुए कोटेदार ने फोन ऑफ कर लिया था। रविवार को उन्होंने थाना फतनपुर में तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इस तरह से फोन पर धमकी देने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी। 

एक ही रात में तीन दुकानों और घरों में चोरी

प्रतापगढ़ जिले की लालगंज कोतवाली के रामपुर बावली में शनिवार की रात बदमाशों ने प्रदीप कौशल की हार्डवेयर की दुकान, अहमद अली की कपड़े की दुकान व रामपुर बावली के ही रज्जब अली के घर में घुसकर हजारों रुपये नकदी व कई लाख रुपये के समान चुरा लिए। घटना से लोगों में दहशत व आक्रोश बना है। सुबह खबर मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। अब चोरों की तलाश की जा रही है। चोरी और लूटपाट की घटनाएं प्रतापगढ़ में आम बात हो गई हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने