प्रतापगढ़ जनपद में आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के कोटिया नहर पुलिया के पास दो दिन पहले डिलेवरी ब्वॉय से हुई लूट की घटना जौनपुर के बदमाशों ने अंजाम दी थी। कुछ सुराग मिलने के बाद पुलिस इसी एंगल पर काम कर रही है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी, हालांकि सफलता नहीं मिली।

बाइक सवार दो बदमाशों ने लूटे थे 15 हजार रुपये

जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के तिलकिछा गांव निवासी विजय प्रकाश तिवारी एक कोरियर कंपनी में काम करता है। वह बदलापुर (जौनपुर) से सामान लेकर प्रतापगढ़ जिले के सदहा तक डिलेवरी करता है। मंगलवार की शाम लगभग चार बजे कोटिया नहर पुलिस के उसे बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा सटाकर रोक लिया था और 15 हजार रुपये के साथ ही सामान से भरा बैग लूटकर राजाबाजार की ओर भाग निकले थे। 

पुलिस ने जौनपुर जिले में संभावित ठिकानों पर दी दबिश

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे देवसरा एसओ अमरनाथ राय ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला था। फुटेज से पुलिस ने कुछ बदमाशों को चिन्हित किया गया। पुलिस को अभी तक की जांच में पता चला है कि जौनपुर जिले के बदमाशों ने इस लूट को अंजाम दिया है। पुलिस की टीम ने जौनपुर जिले में संभावित ठिकानों पर दबिश दी। हालांकि कोई बदमाश हत्थे नहीं चढ़ सका। एसओ अमरनाथ राय ने बताया कि घटना में जौनपुर के लुटेरों के शामिल होने की बात सामने आई है। बदमाशों की तलाश में एक टीम जौनपुर गई थी, छापेमारी की गई लेकिन लुटेरे हाथ नहीं लग सके। उनकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है। जल्द ही घटना का राजफाश करने का प्रयास हो रहा है।  


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने