उतरौला (बलरामपुर)
शुक्रवार शाम ग्राम सभा लालगंज स्थित रजा नर्सिंग होम के बगल ओपेन बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट का शुभारंभ उतरौला विधानसभा क्षेत्र से ए आई एम आई एम के विधानसभा प्रत्याशी नेत्र सर्जन डॉक्टर अब्दुल मन्नान ने एवं विशिष्ट अतिथि लाइफ केयर हॉस्पिटल के चिकित्सक डॉक्टर अहमद रजा खान ने फीता काटकर किया।
टूर्नामेंट प्रारंभ से पूर्व आए हुए मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों ने खेल का अभ्यास कर खेल का आनंद लिया।
पुरुष डबल्स के उद्घाटन मुकाबले में जैन खान, यहिया ने मुबारक व मंजूर को पराजित कर दिया।
पुरुष डबल्स में खेलने उतरे एक टीम में जैन खान एवं यहीया तो दूसरे टीम में मुबारक और मंजूर की जोड़ी रही।
पहले सेट में मुबारक ने जैन को 15, 12 ।दूसरे सेट में जैन खान ने मुबारक को 15, 12 तथा तीसरे सेट में जैन खान ने मुबारक को 15:13 से पराजित कर दिया।
निर्णायक की भूमिका में रहे रेहान हाशमी और औसाफ ने ईमानदारी से अपने कार्य को अंजाम दिया।
इस मौके पर नेत्र सर्जन डॉक्टर अब्दुल मन्नान ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है। खेल के साथ साथ युवाओं को पढ़ाई पर भी ध्यान देना चाहिए। क्योंकि छात्र जीवन में खेलकूद के साथ मेहनत से पढ़ाई लिखाई भी करना बेहद जरूरी है।
लाइफ केयर हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर अहमद रजा खान ने इंडोर गेम बैडमिंटन के आयोजन पर कमेटी सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि इंडोर गेम में समय की बचत के साथ शरीर एवं मस्तिष्क का संपूर्ण व्यायाम और भरपूर आनंद मिलता है।

विशिष्ट अतिथि के तौर पर डॉक्टर अब्दुल रहीम सिद्दीकी, डॉक्टर एहसान खान, डॉ फैयाज हाशमी, समीर रिजवी, डॉक्टर अत्ताउल्लाह खान, डॉक्टर अफजल रजा खान, कमेटी मेंबर अमान हामिद, गाजी, मुशाहिद सहित तमाम बैडमिंटन के शौकीन मौजूद रहे।
असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने