भारत के ऑलराउंडर और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले विजय शंकर बुधवार को शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने कोरोना महामारी के बीच सभी तरह की सावधानियों को बरतते हुए अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन के सात फेरे लिए। दोनों ने इससे पहले पिछले साल अगस्त में सगाई की थी, जिसकी जानकारी विजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। 
उधर आईपीएल की फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने सोशल मीडिया पर विजय शंकर की शादी की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी है। एसआरएच ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'हम विजय शंकर को उनके जीवन के बेहद खास दिन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। हम आपकी बेहद अच्छी शादीशुदा जिंदगी की कामना करते हैं।'
बता दें कि विजय आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं और टीम ने उन्हें इस बार भी रिटेन किया है। वह आईपीएल में अभी तक पांच सीजन खेल चुके हैं, जहां उन्होंने 40 मैचों में 12 बार नाबाद रहते हुए 29.72 की औसत से 654 रन बनाए हैं और 6 विकेट हासिल किए हैं। 

बात करें विजय शंकर के क्रिकेट करियर की तो तमिलनाडु के इस क्रिकेटर ने कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ मार्च 2018 में टी-20 डेब्यू किया और बाद में जनवरी 2019 में मेलबर्न में अपना वनडे डेब्यू किया था। विजय शकंर 2019 में हुए वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा थे, उन्हें वर्ल्ड कप की टीम में अंबाती रायुडू पर तरजीह दी गई थी, जिसपर काफी विवाद भी हुआ था। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने