➡दिल्ली- किसानों के प्रदर्शन का 45वां दिन आज, दिल्ली बॉर्डर पर चल रहा किसानों का प्रदर्शन, किसान कृषि कानून को वापस लेने की मांग, कल सरकार और किसानों की बैठक बेनतीजा, 15 जनवरी को फिर होगी किसानों की बैठक, सरकार और किसान संगठनों की बैठक होगी

➡लखनऊ- पारा इलाके में युवक की पिटाई की मामला, घटना से जुड़ी सीसीटीवी फुटे हुआ वायरल, लाठी-डंडों से लैस गुंडों ने युवक को पीटा था, सीसीटीवी में कैद आरोपी गुंडे नजर आ रहे, घायल युवक का अस्पताल में इलाज जारी, सीसीटीवी के बाद भी आरोप अभी भी फरार, लखनऊ के थाना पारा क्षेत्र की घटना

➡लखनऊ- लखनऊ से जुड़े गांवों में शुरू होगी बस सेवा, 125 गांवों से जुड़ेगी रोडवेज बस की सेवा, लखनऊ सीमा से जुड़े गांवों के लोगों को राहत, इस बस सेवा को लेकर टेंडर प्रक्रिया हुई पूरी, बस सेवा की रूटों को किया गया चिन्हित.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद HC में एस्कलेटर की व्यवस्था की गई, इलाहबाद HC में खुलने जा रहा लॉ म्युज़ियम, लॉ म्युज़ियम और HC में एस्कलेटर की व्यवस्था, SC के जस्टिस अशोक भूषण आज उद्घाटन करेंगे, SC जस्टिस विनीत सरन, जस्टिस कृष्ण मुरारी रहेंगे, इलाहाबाद HC के चीफ जस्टिस गोविंद माथुर रहेंगे, चीफ जस्टिस गुजरात हाईकोर्ट विक्रम नाथ रहेंगे, चीफ जस्टिस J&K पंकज मित्तल भी उपस्थित रहेंगे

➡बुलंदशहर - जहरीली शराब कांड एक और की मौत, अब तक जहरीली शराब से 6 मौत हुई , जीत गढ़ी निवासी भगवत की हुई मौत, 50 वर्षीय भगवत की मेरठ में हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस, प्रशासन,स्वास्थ्य विभाग अधिकारी मौजूद.

➡कानपुर देहात- लापरवाही बरतने पर लेखपाल निलम्बित, एसडीएम दीपाली भार्गव ने की कार्रवाई, लेखपाल की लगातार मिल रही थी शिकायतें, वरासत में लापरवाही बरतने में निलम्बित, लेखपाल श्रवण कुमार को किया गया निलम्बित, भोगनीपुर के भोगनीपुर तहसील का मामला.

➡लखीमपुर- पराली में युवक का शव मिलने का मामला, लापता युवक की गला दबाकर हत्या हुई थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि की गई, प्रेम-प्रसंग में हत्या कर शव फेकने की आशंका, मामले में महिला-युवक हिरासत में लिया, खीरी थाना क्षेत्र के सुनसी गाव का मामला.

➡बिजनौर- धर्म परिवर्तन मामले में हाइकोर्ट का बड़ा फैसला, हिंदू युवती ने दूसरे धर्म के युवक से की थी शादी, नगीना की रहने वाली हिंदू युवती ने की थी शादी, युवती के नाम 3 लाख की करनी होगी एफडी-कोर्ट , जीवन में किसी को दखल का अधिकार नहीं-कोर्ट.

➡हापुड़ - सिटी कोतवाली पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, मुठभेड़ में 4 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल, दंपति को बंधक बनाकर की थी लूटपाट, पुलिस ने बदमाशों से लूट हुआ माल, एक कार और तमंचे किए बरामद.

➡सुल्तानपुर- अज्ञात वाहन ने सब्जी विक्रेता को रौंदा, मौके पर सब्जी विक्रेता की दर्दनाक मौत, घटना के बाद चालक वाहन लेकर हुआ फरार, मोतिगरपुर के पांडेय बाबा बाजार के पास की घटना.

➡बदायूं- युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या, घर के बाहर सो रहे युवक की हत्या, अज्ञात बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, कादरचौक के भूड़ा भदरौल गांव का मामला 

➡अमरोहा - ट्यूबवेल के पास मिला अज्ञात का शव, शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गजरौला के सलेमपुर गोसाई का मामला.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने