*बस ने बाइक में मारी टक्कर, दो युुवकों की मौत*


गोंडा। गोंडा-अयोध्या हाईवे पर फिरोजपुर गांव के पास शनिवार की देर रात बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात बस ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।
कोतवाली देहात क्षेत्र के भमैैचा के रहने वाले मनीष ने बताया कि फिरोजपुर गांव का रहने वाला उसका रिश्तेदार नानबाबू सोनकर (24) शनिवार को बाइक से अपनी पत्नी को छोड़ने मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के मछली गांव अकबरपुर गया था।


वहां पत्नी को छोड़ने के बाद वह वापस लौट रहा था तभी रास्ते में नानबाबू को कोतवाली देहात क्षेत्र के ही सरैया निवासी अजय सोनकर (20) मिल गया। दोनों देर रात बाइक से वापस घर लौट रहे थे तभी गोंडा-अयोध्या हाईवे पर फिरोजपुर के पास अज्ञात बस ने सामने से टक्कर मार दी।
जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने शवों को पंचनामा करके पोस्टमार्टम को भेजा है।
मनीष ने बताया कि नानबाबू ने अपनी पत्नी की छोटी बहन की शादी अजय से तय की थी। नानबाबू पत्नी को छोड़ने के बाद जब वापस लौट रहा था तो उसे अजय मिल गया। वह अजय को अपनी ससुराल दिखाना चाहता था। मगर देर हो जाने के कारण दोनों वापस लौट आए।

गोंडा-आयोध्या हाईवे पर फिरोजपुर के पास बस की टक्कर से नानबाबू व अजय की मौत से दो परिवारों में कोहराम मचा है। नानबाबू के पिता शिवमूरत के बुढ़ापे का सहारा छिन गया तो अजय की शादी को लेकर परिवार के लोगों की खुशियां मातम में बदल गईं। दोनों घरों पर रिश्तेदार व संबंधी परिवार के लोगों को ढांढस बंधाने में लगे हैं।

गोंडा ब्यूरो सूरज कुमार शुक्ला की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने