भारतीय क्रिकेटर हार्दिक और क्रुणाल पांड्या का पूरा परिवार गमगीन है। शनिवार की सुबह उनके पिता हिमांशु पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इसके बाद हर कोई शोक में है। अचानक से हुई इस दुःखद घटना के बाद बड़े भाई क्रुणाल जहां सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के बायो बबल से निकलकर घर निकल गए वहीं इंग्लैंड सीरीज की तैयारियों में लगे हार्दिक भी परिवार के पास पहुंच वडोदरा पहुंच गए। 


क्रिकेट जगत भी दुःख की इस घड़ी में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मजबूती से खड़ा दिख रहा है और उनके पिता को अपनी-अपनी श्रद्धांजलि दे रहा है।

हार्दिक-क्रुणाल ने पूरा किया पिता का सपना

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा, 'हार्दिक और क्रुणाल के पिता के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया। एक दो बार उनसे बात की थी, वह एक खुशहाल और जीवन से भरे व्यक्ति थे। उनकी आत्मा को शांति मिले। तुम दोनों मजबूत रहो।'
 दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं प्रकट की. उन्होंने हार्दिक और क्रुणाल को टैग कर लिखा, 'आपके पिता के निधन के बारे में जानकर वाकई दुःख हुआ. आपके और आपके परिवार के प्रति संवेदनाएं। भगवान आपको इस दुःख को सहने की शक्ति दे।' 
आईपीएल फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियंस ने हिमांशु पांड्या के पुराने इंटरव्यू के एक अंश को साझाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। एमआई ने ट्ववीट कर लिखा, बतौर हिमांशु पांड्या, हार्दिक और क्रुणाल को छोटी उम्र से क्रिकेट खेलने के हमारे फैसले पर सवाल उठाए गए और आलोचनाएं हुई. लेकिन हमनें अपने इरादे नहीं बदले और उन्होंने अब जो हासिल किया है उसे देखकर खुशी होती है।
पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी पांड्या परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की।
 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने