अंबेडकरनगर। राजेसुल्तानपुर दोहरे हत्याकांड के बाद संतकबीरनगर के भाजपा सांसद प्रवीण निषाद व गोशाईगंज विधायक खब्बू तिवारी शुक्रवार को पीड़ित परिवारीजनों से मिलने मल्लूपुर मजगवां पहुंचे। दोनों जनप्रतिनिधियों ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि उनकी हर तरह से मदद की जाएगी। सांसद ने दूरभाष पर प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी से वार्ता की और पीड़ित परिवार के दर्द से अवगत कराया।
संतकबीरनगर सांसद प्रवीण निषाद मल्लूपुर मजगवां पहुंचकर पीड़ित परिवारीजनों से मिले। बताया कि घटना के समय वे बाहर थे। इसीलिए लौटते ही सीधे यहां पहुंचे हैं। घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए सांसद ने कहा कि सभी जरूरी कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा रही है। उन्होंने प्रमुख सचिव ग़ृह अवनीश अवस्थी से परिवारीजनों के सामने वार्ता की और पीड़ित परिवार के दर्द से अवगत कराया। सांसद ने कहा कि सभी जरूरी कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाए।
प्रमुख सचिव ने सांसद को भरोसा दिलाया कि कोई भी जरूरी कार्रवाई बाकी नहीं रखी जा रही है। आरोपियों को जल्द पकड़वाया जाएगा। सांसद ने पूर्व जिला उपाध्यक्ष दिनेश पांडेय, भाजपा नेता गंगा मिश्र, रामशरीक सिंह व चंद्रप्रकाश शुक्ल से भी जरूरी चर्चा करते हुए पीड़ित परिवार के सहयोग में तत्पर रहने को कहा। उधर, अयोध्या जनपद की गोशाईगंज सीट से भाजपा विधायक इंद्रप्रताप तिवारी उर्फ खब्बू भी कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित परिवारीजनों से मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि घटना अत्यन्त दुखद है। प्रशासन सभी जरूरी कार्रवाई कर रहा है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने