*नकाबपोश युवकों ने इंटर की छात्रा का किया अपहरण 19-03-44*


गोंडा। घर से स्कूल जा रही इंटर की एक छात्रा का जीप सवार नकाबपोशों ने शनिवार की सुबह अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटने के बाद छात्रा घर पहुंची और परिवार के लोगों को पूरी बात बताई। मामले में छात्रा ने थाना वजीरगंज में बोलेरो सवार नकाबपोश चार लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली इंटरमीडिएट की छात्रा (19) ने बताया कि शनिवार की सुबह वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। वह गोंडा-अयोध्या हाइवे से उतर कर स्कूल की तरफ जा रही थी। तभी जीप चालक ने उसे बुलाकर अयोध्या जाने का रास्ता पूछा।


जब वह रास्ता बताने लगी तो चालक के अलावा जीप के अंदर बैठे नकाबपोश युवकों ने उसे अंदर खींच लिया और बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया। छात्रा ने बताया कि जब उसे होश आया तो जीप शहर के स्टेशन रोड पर जयनरायन चौराहे के समीप ओवरब्रिज के पास खड़ी थी।
नकाबपोश बदमाश टॉयलेट कर रहे थे। मौका पाकर वह कूदकर भाग निकली और गोंडा रेलवे स्टेशन पहुंची। जहां एक अजनबी से मोबाइल मांग कर परिवार वालों को फोन पर पूरी बात बताई। परिवार के लोग पहुंचे तक वह सही सलामत घर पहुंची।
छात्रा के मुताबिक नकाबपोशों ने उसे अगवा करते ही किसी को फोन करके बताया कि काम हो गया है। प्रभारी निरीक्षक वजीरगंज संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


गोंडा ब्यूरो सूरज कुमार शुक्ला की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने