मथुरा से भगाकर लाई गई किशोरी को बेचने का मामला उजागर, भाई की सूचना पर किशोरी को मुक्त कराकर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

कदौरा। मथुरा से भगाकर लाई गई किशोरी को अस्सी हजार रुपए में बेचने का सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है। जब किशोरी के भाई ढंूढते हुए थाना क्षेत्र के एक गांव में पहुंचकर किशोरी को अपने साथ ले जाने की कोशिश की तो खरीददार ने अस्सी हजार रुपए की मांग की जिस पर भाई ने पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस किशोरी को बरामद कर आरोपी को पकडऩे का प्रयास कर रही है।
कोतवाली मथुरा के एक ग्राम से एक माह पूर्व राठ जिला हमीरपुर निवासी एक युवक बहलाफुसलाकर भगा ले आया था जिसका मुकदमा मथुरा में किशोरी के भाई ने दर्ज कराया था। उक्त युवक ने किशोरी को कदौरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक को अस्सी हजार रुपए में बेच दिया था। शुक्रवार को उक्त युवक अपनी बहन को ढूंढते हुई कदौरा के उक्त गांव में पहुंचा और अपनी बहन को ले जाने लगा तभी खरीददार ने उसे ले जाने से मना करते हुए बताया कि उसने राठ निवासी युवक से अस्सी हजार रुपए में खरीदा है अगर ले जाना हो तो अस्सी हजार रुपए दो जिस पर भाई थाने पहुंचा और पूरी घटना पुलिस को बताई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को आजाद करा लिया जबकि युवक भागने में सफल रहा। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने कहा कि मथुरा कोतवाली में राठ निवासी युवक के खिलाफ पास्को एक्ट सहित संगीन धाराओं में मामला दर्ज है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। मथुरा पुलिस को सूचना दे दी गई है।

जालौन से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने