शाम 05:00 बजे तक की देश की बड़ी ख़बरें.............*

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान- ममता जय श्रीराम के नारे से डरती हैं-स्मृति, गरीबों तक राशन नहीं पहुंचने देती हैं- स्मृति, TMC में बिना कट मनी के जगह नहीं-स्मृति, टीएमसी अपनों को अपनों से लड़ाती है-स्मृति, बंगाल की जनता से दुश्मनी क्यों – स्मृति, ममता को लूट का जवाब देना होगा- स्मृति, लड़ाने वालों को जनता नहीं चुनती है-स्मृति।  

➡लखनऊ- कल रात से लापता व्यापारी का शव मिला, व्यापारी का पेड़ से लटका मिला शव, सरोजनीनगर में अविनाश सिंह का शव मिला, कल रात फैक्ट्री से घर के लिए निकले थे, दरोगाखेड़ा में नहर किनारे पेड़ से लटका शव, अविनाश सिंह की हत्या की जताई गई आशंका।

➡लखनऊ- शातिर ठग को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कंपनी में माल भेजने के नाम पर की ठगी, आरोपी अबतक करोड़ों की कर चुका ठगी, कई राज्यों की पुलिस को थी तलाश, लखनऊ पुलिस ने जयपुर से अरेस्ट किया।     

➡गोंडा - गोंडा में रिश्ते को शर्मसार करने का मामला, चचेरे चाचा ने मासूम बच्ची से की हैवानियत, शराब के नशे में बच्ची को झाड़ियों में ले गया, बच्ची का मुंह दबाकर किया बच्ची से दुष्कर्म, गंभीर रूप से घायल बच्ची लखनऊ हुई रेफर, लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में बच्ची का इलाज, बच्ची को घर से बुलाने वाला आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी बच्ची का चाचा अभी तक फरार, दुष्कर्मी अशोक पहले भी कर चुका ऐसे कांड, कौड़िया थाना क्षेत्र का मामला।

➡मुजफ्फरनगर - बीजेपी विधायक का राकेश टिकैत पर पोस्ट, BJP विधायक विक्रम सैनी का विवादित पोस्ट, फेसबुक पर MLA विक्रम सैनी ने पोस्ट किया, राकेश टिकैत किसान के नाम पर कलंक-सैनी, जेल जाने के डर से की नौटंकी- विक्रम सैनी, खतौली विधानसभा से BJP विधायक हैं विक्रम , विक्रम सैनी की पोस्ट से किसानों में आक्रोश। 

➡जालौन- युवक को जिंदा जलाकर मारने का आरोप, पैसे के लेनदेन में युवक को जलाया गया, मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत, युवक के परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप, एक दंपति पर जलाकर मारने का आरोप, शव को अस्पताल में रखकर किया हंगामा, जिला अस्पताल के सामने लगाया जाम, पुलिस पर भी लापरवाही का करने के आरोप, उरई के मुहल्ला राजेन्द्र नगर का मामला।

➡मेरठ- इंस्पेक्टर नौचंदी ने धार्मिक स्थल तुड़वाया, माफियाओं से सांठगांठ कर मंदिर तुड़वाया, इंस्पेक्टर संजय वर्मा ने मंदिर को तुड़वाया, नाराज हिंदू संगठन के लोग धरने पर बैठे, इंस्पेक्टर के खिलाफ धरने पर बैठे लोग, 50 साल से स्थापित मंदिर को तोड़ा गया, जमकर हंगामा, इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की मांग, थाना नौचंदी के शास्त्री नगर का मामला।

➡बागपत- बागपत में आज सर्व खाप महापंचायत, खाप महापंचायत में किसानों की उमड़ी भीड़, बड़ी संख्या में किसान महापंचायत में पहुंचे, सभी खापों के मुखिया पंचायत में शामिल, बड़ौत में किसानों का जन सैलाब उमड़ा, बागपत के बड़ौत में सर्व खाप महापंचायत।

➡मेरठ- नौचंदी थाने में तैनात इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप, भूमाफिया से रिश्वत ले मंदिर तुड़वाने का आरोप, 10-15 लाख की रिश्वत लेने का लगा आरोप, डीजे बजाकर दबाई गई तोड़फोड़ की आवाज, लोगों में इंस्पेक्टर के खिलाफ भारी आक्रोश , आक्रोशित लोग रास्ता जामकर धरने पर बैठे, आरोपी पर 3 महीने पहले दर्ज हुआ था केस, नौचंदी थाने के शास्त्रीनगर का मामला।

➡बाराबंकी - नगर पंचायत प्रशासन का तानाशाही रवैया, बेलहरा नगर पंचायत उपेक्षा का शिकार, सार्वजनिक शौचालय में महीनों से ताला, लाखों की लागत से हुआ था निर्माण कार्य, स्वच्छ भारत मिशन में हुआ था निर्माण, रैन बसेरे में तालाबंदी से लोग परेशान, फतेहपुर के बेलहरा पंचायत का मामला।      
 
➡ग्रेटर नोएडा- खबर का हुआ असर, अवैध रुप से काटे गए पेड़ों का मामला, खबर चलने के बाद DFO घटनास्थल पहुंचे, डीएफओ को जांच में 538 पेड़ कटे मिले, क्षेत्रीय वन रेंज प्रभारी को किया सम्बद्ध, दोषी पाए जाने पर होगी कठोर कार्रवाई, जारचा के ऊंचा मीरपुर का था मामला।   

➡मुरादाबाद- मृतक कौवे के सैंपल में बर्ड फ्लू की पुष्टि, बरेली प्रयोगशाला की जांच रिपोर्ट में पुष्टि, DM ने इलाके को संवेदनशील घोषित किया, ब्लॉक छजलैट क्षेत्र के मोड़ा तैया ग्राम , 28 जनवरी को भेजा गया था जांच सैंपल।   
 
➡चित्रकूट- खबर का दमदार असर, भ्रष्ट जेई शिव प्रसाद राही निलंबित, घूस लेने का वीडियो हुआ था वायरल, अधीक्षण अभियंता ने जेई पर की कार्रवाई, सरधुआं में तैनात था JE शिवप्रसाद राही।
 
➡बाराबंकी - भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष श्वेता सिंह का बयान- 'पंचायत चुनाव में महिलाओं की अहम भूमिका, पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर ली बैठक, सिरौलीगौसपुर के कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा ने कसी कमर, अनुपस्थित कार्यकर्ताओं पर जताई नाराजगी।    

➡इटावा- BJP विधायक सरिता भदौरिया को धमकी, ISI की तरफ से विधायक को मिली धमकी, परिवार समेत जान से मारने की धमकी, विधायक ने SSP से मिलकर शिकायत की, एसएसपी ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

➡फिरोजाबाद - प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल यादव का बयान, किसान आंदोलन पर बोले शिवपाल यादव- किसानों से छलावा कर रही केंद्र सरकार, 2022 में उत्तर प्रदेश में बनाएंगे सरकार, भाजपा सरकार में लोगों के साथ भेदभाव, भाजपा सरकार ने युवाओं की अनदेखी।

➡इटावा- खबर का असर, मां पर बेटी को बेचने के आरोप का मामला, एसएसपी के निर्देश पर मुकदमा हुआ दर्ज, नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा, ऊसराहार थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। 

➡हरदोई- BOI बीसी पॉइंट/मोबाइल दुकान में लगी आग, आग से एक लाख की नकदी जलकर राख, 5 लाख कीमत का सामान जलकर राख, अतरौली क्षेत्र के भरावन चौराहे की घटना।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने