पुलिस विभाग में रात की गश्ती में थोक के भाव तबादले, एसपी ने पीआरओ बदला सर्विलांस सेल , कालपी की महमूदपुरा और ज्ञान भारती चौकी में नये प्रभारी तैनात

उरई। एसपी ने गुरूवार को देर रात थो के भाव तबादले कर डाले । इसमें निरीक्षक , उप निरीक्षक से लेकर आरक्षी तक बडे पैमाने पर इधर से उधर किये गये है।
एसपी ने अपने मौजूदा पीआरओ उप निरीक्षक योगेन्द्र पटेल को कोतवाली जालौन भेज दिया है जबकि निरीक्षक रविन्द्रनाथ यादव को नया पीआरओ बनाया है।
पुलिस लाइन से कई लोगो को तैनाती दी गयी है जिनमें निरीक्षक महेन्द्र प्रताप सिंह न्यायालय सुरक्षा के प्रभारी निरीक्षक , बलिराज शाही कोतवाली उरई में अतिरिक्त निरीक्षक बनाया गया है जबकि अपराध शाखा के निरीक्षक सौरभ सिंह का इसके पहले उरई कोतवाली में अतिरिक्त निरीक्षक के लिये किया गया स्थानान्तरण निरस्त कर दिया गया है।
उप निरीक्षकों में बृजभूषण सिंह चुनाव सेल , मोहम्मद आरिफ थाना नदीगांव , शिवकरन वर्मा थाना नदीगांव , संजीव कुमार थाना चुर्खी और भगत सिंह बौद्ध थाना रेढर भेजे गये है।
कोतवाली उरई अन्तर्गत ज्ञान भारती चैकी के प्रभारी रवि मिश्रा को थाना एट भेज दिया गया है और थाना एट के उपनिरीक्षक अमित प्रताप ज्ञान भारती चैकी के नये प्रभारी बनाये गये है। कोतवाली कालपी की महमूदपुरा चैकी के रिक्त प्रभारी पद पर थाना एट से ही आलोक पाल को भेज दिया गया है। कोतवाली उरई के उप निरीक्षक सुशील पारासर को इसी कोतवाली में एसएसआई मुकर्रर किया गया है। उप निरीक्षक जितेन्द्र को भी पुलिस लाइन से थाना एट और कुलभूषण सिह को सर्विलांस सेल का नया प्रभारी बनाया गया है। यह पद एके सिंह को डकोर थानाध्यक्ष बनाये जाने के बाद से रिक्त था। उप निरीक्षक रामजी दुबे का महिला थाना से कालपी कोतवाली के लिये पूर्व मंे किया गया स्थानान्तरण निरस्त कर दिया गया है साथ ही महिला उप निरीक्षक नीलम भी कोतवाली उरई से महिला थाना भेज दी गयी ।



 

 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने