सूरतगंज (बाराबंकी)। दो दिन पूर्व क्रिकेट टूर्नामेंट में उपजे विवाद को लेकर एक पक्ष के पांच युवकों ने दो युवकों की स्टंप से पिटाई कर दिया। घटना के समय दोनों युवक कस्बे के एक मिठाई की दुकान पर समोसे खा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाद कर रहे चार युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना के बाद एएसपी ने भी मौके का जायजा लिया। वहीं तनाव को देखते हुए कस्बे में पुलिस फोर्स लगाई गई है।
रामनगर क्षेत्र के खलसापुर गांव में 11 जनवरी को क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के मध्य जीत-हार को लेकर कहासुनी के बाद विवाद हो गया था। सुढ़ियामऊ कस्बे में रामजी मिष्ठान भंडार पर खलसापुर निवासी रवि सिंह जफरपुर निवासी मोहित सिंह के साथ बृहस्पतिवार दोपहर के बाद समोसे खा रहा था। इसी बीच कस्बे के पांच युवकों ने दुकान पर पहुंचकर रवि व उसके साथ मोहित की स्टंप से पिटाई शुरू कर दी। विवाद की बढ़ती स्थिति देख थानाध्यक्ष रामचंद्र सरोज ने इसकी सूचना अफसरों को दी।कुछ ही देर में फतेहपुर, मोहम्मदपुर खाला, मसौली पुलिस दलबल के साथ पहुंच गई। वहीं रामनगर सीओ दिनेश दुबे व फतेहपुर सीओ योगेंद्र कुमार के साथ एएसपी आरएस गौतम ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। एएसपी ने थानाध्यक्ष को दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। घटना को अंजाम देने में कस्बे के पांच युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी सलमान, फरहान, अनस, बिलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
वहीं इमरान फरार है। दोनों घायलों को स्थानीय पुलिस ने सीएचसी रामनगर भेजा है। कस्बावासियों ने बताया कि चंद कदमों की दूर पर चौकी इंचार्ज अंजेश सिंह व सिपाही मुनीर मौजूद थे। फिर भी युवकों ने घटना को अंजाम दिया। एएसपी ने बताया कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने