शुक्र ग्रह का मकर राशि मे गोचर 

 

 28 जनवरी गुरुवार को शुक्र का राशि परिवर्तन मकर राशि हुआ है शुक्र को भौतिक सुखों के कारक एवं वैवाहिक जीवन में प्रेम और आनंद को प्रदान करने वाले ग्रह के रूप जाना जाता है. तो आइए जानते हैं कि किन छह राशियों पर शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ संकेत लेकर आया है...



वृषभ राशि

शुक्र का गोचर वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत लाभकारी है और गोचर काल में जातकों को सामान्य से बेहतर परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. अगर आप सामाजिक स्तर पर कोई कार्य करते हैं तो आपको उसमें सफलता हासिल हो सकती है और लोगों के बीच आपका मान-सम्मान भी बढ़ेगा. लोग आपकी तरफ ना सिर्फ आकर्षित होंगे बल्कि आप पर भरोसा भी करेंगे. किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है और कार्यक्षेत्र में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. भाई-बहनों व परिवार का साथ मिलेगा.



मिथुन राशि

आपकी राशि के लिए शुक्र का गोचर  काफी अच्छा है. क्योंकि इस दौरान आपकी लाइफ की बहुत सारी दिक्कतें दूर हो सकती हैं और प्रियजनों की तरफ से भी भरपूर सहयोग मिलेगा. गोचर काल के दौरान आप धार्मिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं और जीवन में आगे बढ़ने के लिए आपको कई शानदार मौके भी मिलेंगे. अगर आप नौकरी में बदलाव के बारे में सोच रहे हैं तो ये समय अच्छा साबित हो सकता है. इसके अलावा जीवनसाथी की आय में वृद्धि होने के योग भी बन रहे हैं.



कन्या राशि

शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से कन्या राशि को धन लाभ होगा और उन्नति मिलेगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. अगर काफी समय से निवेश के बारे में सोच रहे हैं तो ये समय सही रहेगा और नौकरी में भी आगे बढ़ने के कई अवसर मिलेंगे. परिवार की तरफ से कन्या राशि के लोगों को भरपूर साथ मिलेगा. संतान सुख मिल सकता है और शादीशुदा जीवन में खुशियां आएंगी. जो लोग विदेश में जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं उनके लिए ये सही समय है.


तुला राशि

शुक्र ग्रह का गोचर तुला राशि  के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आ रहा है और इस दौरान जातकों को मां की तरफ से भरपूर सहयोग मिलेगा. आय में वृद्धि होने के योग बनेंगे और बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा. जो लोग नया घर या नया वाहन खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं उनके लिए गोचर काल सही समय है. स्वभाव में नरमी आएगी और कुछ नए दोस्त बन सकते हैं. इसके अलावा रोग-प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ेगी.



मकर राशि

आपकी राशि के लिए शुक्र ग्रह का गोचर कई सकारात्मक बदलाव लेकर आ रहा है. कारोबारियों और दोस्तों की तरफ से भरपूर साथ मिलेगा और करियर में आगे बढ़ने के बहुत सारे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. संतान की तरफ से सुखद समाचार मिलेंगे और उन्नति से आपका मन खुश रहेगा. प्रेमी या जीवनसाथी के साथ आपका रिश्ता मजबूत बनेगा और गोचर काल में आप अपने रिश्ते को नया नाम देने के बारे में भी सोच सकते हैं. घर का वातावरण शांत और खुशहाल रहेगा और ऑफिस में उच्च पद प्राप्त हो सकता है.


मीन राशि

आपकी राशि के लिए शुक्र ग्रह का गोचर सामाजिक जीवन में कई तरह से सुधार ला सकता है. परिवार व मित्रों के साथ समय अच्छा व्यतीत करेंगे. आपके और जीवनसाथी की आय में वृद्धि होने के संकेत है और इससे आपके परिवार की कुछ टेंशन दूर होगी. दोस्तों व रिश्तेदारों की तरफ से समर्थन मिलेगा और व्यापारियों के लिए शुक्र का गोचर उत्तम साबित हो सकता है. इस समय आपकी कई इच्छाएं पूरी हो सकती हैं और मन भी शांत रहेगा.




*नोट...यह सामान्य गोचर फलकथन है सटीक फलकथन जातक की स्वंम की जन्मपत्रिका से सम्भव है...कारण सभी जन की जनपत्रिका में ग्रह स्थिति अलग अलग होती है...*


*यदि आपको कोई समस्या बनी हुई है या आप अपने विषय मे कुछ मार्गदर्शन प्राप्त करना चाहते है तो अपना बर्थ डिटेल्स हमे हमारे what's app Number 080786-65041 पर सेंड करे..*

*वह अपनी जन्मपत्रिका अनुसार सरल से सरल ज्योतिष उपाय प्राप्त करें...*


*परामर्श शुल्क लागू......*


*एस्ट्रोलोजी एडवाइजर गर्ग जी*

*What's app Number*

*080786-65041*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने