➡लखनऊ- यूपी की अजीबो गरीब आबकारी पॉलिसी, घर में दारू रखने के लिए लाइसेंस लेना होगा, आबकारी विभाग सालाना 12 हजार लाइसेंस फीस लेगा, 51 हजार रुपए गारंटी मनी लेगा विभाग, घर पर दारू पीने वालों के लिए बुरी खबर, घर पर दारू पीने के लिए अब सरकारी लाइसेंस चाहिए, बिना लाइसेंस घर में शराब रखी तो जुर्माना और कानूनी कार्रवाई, आबकारी की नई पॉलिसी से आम जनमानस में नाराजगी, जहरीली शराब रोकने में नाकाम है विभाग, लेकिन घर पर ब्रांडेड दारू पीने वालों पर डंडा, घरेलू मिनी बार लाइसेंस के लिए अधिसूचना जारी, समाज के कई तबकों में खासी नाराजगी है.

➡लखनऊ- गणतंत्र दिवस परेड को लेकर फुल ड्रेस रिहर्सल, रविंद्रालय से निकली फुल ड्रेस रिहर्सल परेड, केडी सिंह बाबू स्टेडियम तक की जाएगी परेड, विधान भवन के सामने से भी गुजरी परेड, फुल ड्रेस रिहर्सल में सेना, पुलिस, होमगार्ड, पीएसी, अर्धसैनिक बलों के जवानों की भी टुकड़ियां शामिल, कई स्कूलों की भी टुकड़िया भी परेड में मौजूद, सेना के टैंक,युद्धक हथियार भी रिहर्सल परेड में, सेना के बैंड सहित कई बैंड की टुकड़ियां मौजूद

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री ने उद्यम सारथी ऐप लॉन्च किया, उद्यम सारथी ऐप का लोकार्पण किया गया, MSME विभाग के ऐप का किया लोकार्पण, मोबाइल पर मिलेगी रोजगार की जानकारी, उद्यमियों को रोजगार का हाइटेक प्लेटफार्म, सारथी बनी सरकार, हर हाथ को मिलेगा रोजगार.

➡प्रयागराज - अतीक अहमद के गुर्गों पर आज होगी कार्रवाई, पीडीए टीम अवैध निर्माण को जमींदोज करेगा, अकरम, सद्दाम के अवैध निर्माण ध्वस्त होंगे, दोनों अतीक गैंग के सक्रिय सदस्य बताए जाते हैं, दोनों के खिलाफ थानों में दर्ज हैं कई मुकदमें, धूमनगंज के पोंगहट पुल के पास होगी कार्रवाई, PDA टीम आज 49वीं कार्रवाई को अंजाम देगा

➡बस्ती - भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, ट्रक ने पिकअप को मारी जोरदार टक्कर, पिकअप में सवार 3 श्रद्धालुओं की मौत , 1 की मौके पर,2 की अस्पताल में मौत, 4 की हालत गम्भीर अस्पताल में भर्ती, सत्संग से वापस आते समय हुआ हादसा, पंचर बनाते समय ट्रक की चपेट में आए, सीतापुर के निवासी थे पिकअप सवार लोग, पुरानी बस्ती थाना के NH-28 की घटना.

➡कानपुर देहात - गुंडों ने सब्जी विक्रेता को बेरहमी से पीटा, विक्रेता का सिर मुंडवाकर किया काला, गुंडों ने विक्रेता को जूतों की माला पहनाई, फ्री में सब्जी ना देने पर की दी थी गाली, विरोध करने पर विक्रेता के साथ अभद्रता, गुंडों की अभद्रता का वीडियो हो रहा वायरल, 1 नामजद-कई अज्ञातों पर केस दर्ज हुआ, मंगलपुर के रनधीरपुर गांव का मामला.

➡अयोध्या- 26 जनवरी को धनीपुर मस्जिद का शिलान्यास, गणतंत्र दिवस के मौके पर होगा शिलान्यास, ध्वजारोहण के बाद 8.30 बजे होगा शिलान्यास, इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन करेंगा शिलान्यास, फाउंडेशन के 9 सदस्य 9 पौधा रोपित करेंगे.

➡मुजफ्फरनगर - पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 6 शातिर बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, 6 लाख के सोने-चांदी के जेवरात बरामद, बदमाशों ने SDO के घर की थी डकैती, 3 तमंचे, 12 कारतूस ,1 कार बरामद, मुजफ्फरनगर की क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई.

➡बुलंदशहर में किसान संगठनों की ट्रैक्टर रैली, ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक से निकले किसान, कृषि कानून के खिलाफ कर रहे प्रदर्शन, कल गाजीपुर बॉर्डर के लिए कूच करेंगे किसान, खुर्जा नगर में भाकियू महाशक्ति ने निकाली रैली.

➡हरदोई- एक दिन की कोतवाल बनी भार्गवा द्विवेदी, संडीला में एक दिन की कोतवाली बनी, राष्ट्रीय बालिका दिवस पर बनी कोतवाल, छात्रा ने पीड़ित महिला की शिकायत सुनी.

➡कौशाम्बी- बच्चा चोरी करने के आरोप में पिटाई, युवक की बेरहमी से की गई पिटाई, पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया, युवक मंदबुद्धि बताया जा रहा है, कोखराज के जलालपुर साना गांव का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- मामूली विवाद में गुंडों ने की मारपीट, गुंडों ने दोनों भाइयों से की मारपीट, बीच बचाव कर रही महिला की भी पिटाई, पीड़ितों ने फायरिंग का भी आरोप लगाया, जारचा क्षेत्र के आनंदपुर गांव का मामला.

➡बुलंदशहर- शटर काटकर चोरी करने वाले गैंग का खुलासा, पुलिस ने 5 बदमाशों को अरेस्ट किया, अहमदगढ़ पुलिस ने पांचों को अरेस्ट किया.

➡फतेहपुर- पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव, युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, धाता क्षेत्र के तुलसी बाग का मामला.

➡फतेहपुर- आसमान से गिरे कौवे की तड़पकर मौत, बर्ड फ्लू की आशंका पर मचा हड़कंप, ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी, हुसैनगंज के चितिसापुर गांव का मामला.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने