*अयोध्या*
           रविवार देर शाम घर से निकली 3 वर्षीय मासूम बच्ची को कोतवाली पुलिस ने काफी प्रयास के बाद गन्ने के खेत से गन्ने के खेत से जीवित अवस्था में बरामद कर लिया।    
      बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के तोरा माफी दराबगंज मजरा शिव तिवारी का पुरवा निवासी बंसराज निषाद 3 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी भाई शिवम के साथ घर से बाहर निकल गई थी, देर शाम तक घर वापस ना आने पर परिजन व ग्रामीण के द्वारा खोजबीन किए जाने के बाद पता न चलने पर कोतवाली पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस प्रभारी निरीक्षक दीपेन्द्र सिंह के काफी प्रयास के बाद जीवित अवस्था में गन्ने के खेत से सकुशल बरामद कर लिया ।
      बताया जाता है कि शक के आधार पर बासुदेवपुर निवासी जिलेदार पुत्र राम मिलन को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कड़ाई से करने पर वाह टूट गया और घटना में शामिल होने की स्वीकार किया।
       जिस पर आरोपी को प्रभारी निरीक्षक अपने हिरासत में लेकर घटनास्थल ले गए और उसके निशानदेही पर रविवार 3:00 बजे के आसपास घर से निकली बालिका को गन्ने के खेत से जीवित अवस्था में बरामद कर लिया पुलिस ने आरोपी और मिली बच्ची के परिजन को कोतवाली ले आए ।+++++अयोध्या ब्यूरो चीफ डा०ए०के०श्रीवास्तव

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने