*ट्रक की टक्कर से पलटा टैम्पो, तीन महिलाओं की मौत*


गोंडा। अयोध्या-गोंडा हाइवे मार्ग पर स्थित मल्थुवा सहजोत गांव के पास शनिवार की दोपहर बाद एक ट्रक ने सवारियों से भरे ऑटो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ऑटो एक गहरे गड्ढे में उछलकर पलट गया।
जिसमें सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में तीन महिलाएं घायल हो गईं। जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। इनमें से एक महिला ने जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। घायल हो महिलाओं का इलाज चल रहा है। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।


शनिवार की दोपहर बाद तकरीबन दो बजे एक ऑटो डुमरियाडीह से सवारी लेकर मुख्यालय की ओर जा रहा था। ऑटो में वजीरगंज थाना क्षेत्र के डुमरियाडीह कुर्मीपुरवा की रहने वाली देवकी पत्नी रामबरन, डुमरियाडीह चौराहे के पास की रहने वाली पूनम वर्मा पत्नी गुरुसरन, मलियन नगवा की रहने वाली मीरा पत्नी मनोज चौरसिया व नवाबगंज थाना के सिरसा बाबा पुरवा की रहने वाली ऊषा पत्नी रामकिशुन व एक तीन वर्षीय बालक सहित आठ लोग सवार थे।
ऑटो अयोध्या-गोंडा हाइवे मार्ग पर स्थित वजीरगंज थाना क्षेत्र के मल्थुआ सहजोत गांव के पास पहुंचा था तभी अयोध्या की ओर से आ रहे बेकाबू ट्रक ने ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो सड़क किनारे गड्ढे में उछलकर पलट गया।
जिससे देवकी (50), सुमेरन (35) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में मीरा (30), पूनम (30) व ऊषा (40) गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आस-पास के लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।


गोंडा से अरविंद पांडे की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने