*युवक की गला रेतकर हत्या, खेत में फेंका शव*


फखरपुर (बहराइच)। लखनऊ-बहराइच हाईवे पर मरौचा मोड़ के बौंडी मार्ग पर 200 मीटर दूरी पर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। शव को खेत में फेंककर हत्यारे फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की। काफी प्रयास के बाद शव की पहचान न होने पर शव को पोस्टमार्टम हाउस में रख दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के दाहिने हाथ पर शार्ट फार्म में किसी का नाम लिखा हुआ है। जिसकी पड़ताल करने में पुलिस लगी हुई है।
फखरपुर थाना क्षेत्र के मरौचा मोड़ के पास बौंडी मार्ग पर शराब की भट्टी स्थित है। शनिवार की सुबह नित्य क्रिया के लिए जा रहे लोगों ने खेत मेें लगभग 28 वर्षीय युवक का शव देखा। शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर फखरपुर थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश त्रिपाठी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। शव की पहचान कराने के लिए आसपास के लोगों व ग्राम प्रधान को बुलाया गया। काफी प्रयास के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी। जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के गले पर धारदार हथियार से काटे जाने का निशान है। युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।


हाथ में लिखा है किसी का नाम
मृतक के दाहिने हाथ में एनएजीएम व एएफएसयू लिखकर गोदा हुआ है। बताया जा रहा है कि किसी का नाम शार्ट फार्म में लिखा हुआ है। पुलिस के लिए मिले शव का शिनाख्त कर घटना का खुलासा करना किसी चुनौती से कम नहीं है।
खुलासे के लिए गठित की गईं तीन टीमें
घटना प्रकाश में आया है। गले को धारदार हथियार से रेता गया है। शव की शिनाख्त कर घटना का खुलासा करने के लिए स्वॉट टीम समेत तीन टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा। -कुंवर ज्ञानजंय सिंह, एएसपी नगर।

बहराइच से ब्यूरो रिपोर्ट राम कुमार यादव

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने