*देश की बड़ी ख़बरें..*......

➡दिल्ली- रेल विभाग यात्रियों से वसूलेगा यूजर चार्ज, रेलवे की आय बढ़ाने की कवायद में वसूली, 50 से 70 रुपये लगेगा यूडीएफ चार्ज, बोर्ड से मंजूरी के लिए भेजा गया प्रस्ताव, 130 रेलवे स्टेशनों का पहले चरण में चयन, कोविड में बंद रही रेल सेवा से हालत बिगड़ी, विभाग के वित्त की हालत सुधारने की कवायद.

➡दिल्ली- गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों की रिहर्सल, अपने ट्रैक्टर्स के साथ रिहर्सल कर रहें किसान, ट्रैक्टर परेड के लिए व्यापक तैयारी जारी, सैकड़ों किसान ट्रैक्टर परेड की तैयारी में जुटे.

➡लखनऊ- नगर निगम में कर्मियों को पहनाई जाएगी वर्दी, वेतन काटकर कर्मियों को पहनाई जाएगी वर्दी, नगर निगम प्रशासन का तुगलकी फरमान, कार्यदाई संस्था के कर्मचारियों का पैसा कटेगा, कर्मचारियों के वेतन से शुरू की गई कटौती, ₹4000 ही मिल पा रहा कर्मचारियों को वेतन, नगर निगम के फरमान से कर्मचारियों में आक्रोश, 1000 हजार रूपए वर्दी के लिए काटे जा रहें.

➡वाराणसी- विवादों में क्रिकेटर शिखर धवन का वाराणसी दौरा, गंगा में नौकायन कराने वाले नाविक का कटा चालान, धारा 188 के तहत काटा गया चालान, नाव संचालक को 3 दिनों के लिए किया गया बंद, रोक के बाद प्रवासी पक्षियों को खिलाया था दाना, बर्ड फ्लू के चलते दाना खिलाने पर लगी है रोक, प्रशासन ने नाविक को दोषी मानकर की कार्रवाई, सीओ दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने की कार्रवाई.

➡आगरा - महिला नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप का आयोजन, नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में 280 पहलवान, 29-31 जनवरी तक मनोरमा इंस्टीट्यूट में कुश्ती, महिला पहलवान आजमाएंगी कुश्ती के दांव पेंच, चैंपियनशिप में 25 राज्यों की टीमें ले रही हैं भाग, प्रतियोगिता में आ रही हैं कई स्टार महिला पहलवान.

➡अमेठी- संदिग्ध परिस्थितियों में पूर्व प्रधान का मिला शव, गांव की नहर के पास पूर्व प्रधान का मिला शव, कल शाम से गायब पूर्व प्रधान क शव मिला, हत्या कर शव फेंकने की जताई जा रही आशंका, मृतक प्रधान के शरीर पर है गोलियों के निशान, मोहनगंज कोतवाली क्षेत्र मुकंद रमई की घटना.

➡अमरोहा- नगर पालिका की जमीन पर अवैध कब्जे का मामला, हाउस टैक्स की रसीद काटने पर 2 बाबू निलंबित, ललित और इरशाद को किया गया निलबिंत, ईओ विजेंद्र पाल की भूमिका भी संदिग्ध, बड़े अधिकारियों पर नहीं हो रही कार्रवाई, भूमाफियाओं पर अभी तक नहीं किया केस दर्ज, गजरौला नगर पालिका क्षेत्र का मामला.

➡प्रतापगढ़- कार की टक्कर से बाइक सवार कारोबारी की मौत, हादसे के बाद चालक कार लेकर हुआ फरार, साथी के साथ बाइक से घर लौटते समय हादसा, पट्टी कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला था मृतक, कंधई इलाके के पिपरी मोड़ के पास हादसा.

➡बिजनौर- डबल मर्डर की वारदात से मचा हड़कंप, खेत पर सो रहे 2 लोगों की निर्मम हत्या, 5 बदमाशों ने गोलियों से भूनकर की हत्या, जमीन विवाद में हत्या की वारदात से हड़कंप, थाना मण्डावर के खादर इलाके का मामला.

➡लखीमपुर खीरी- सूचना का अधिकार मांगने वाले को दी धमकी, भ्रष्टाचार की पोल खोलने पर हिस्ट्रीशीटर की धमकी, पोल खोलने वाले को दी गई देख लेने की धमकी, पीड़ित युवक ने क्षेत्राधिकारी को दी तहरीर, कोतवाली क्षेत्र निघासन के दुबहा का मामला.

➡बागपत- उधार दिए रुपए मांगने किया पथराव, आरोपियों ने घर पर किया जमकर पथराव, पथराव में बेटी और पिता गंभीर घायल, घायलों को बड़ौत सीएससी में कराया भर्ती, रमाला थाना क्षेत्र के अरशफाबाद थल का मामला.

➡सहारनपुर- शहीद जवान का पर्थिव शरीर पहुंचा गांव, निशांत शर्मा का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा, जम्मू में पाक के सीजफायर में घायल हुए थे, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, पार्थिव शरीर पहुंचते परिवार में कोहराम मचा.

➡बांदा - 40 सालों से न्याय के लिए दर-दर भटक रहा बुजुर्ग, बुजुर्ग किसान की जमीन की नाप जोख नही हो सकी, न्याय की आस में बुजुर्ग किसान दर-दर भटक रहा, नगर कोतवाली क्षेत्र के कनवारा गांव का मामला

➡आगरा - रात में 8 गोवंश की ट्रेन से कटकर मौत, आगरा-टुंडला रेलमार्ग पर कुबेरपुर के पास हादसा, गोवंशों के फंसने से रुकी रही मरुधर एक्सप्रेस, करीब 3 घंटे खड़ी रही मरुधर एक्सप्रेस.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने