*हिंदी संवाद न्यूज*
(खबरों में सबसे तेज, निष्पक्ष एवं निर्भिक)
  👉 *एसएसपी ने आज दोपहर बाद दो थानों के बदले प्रभारी, जबकि रिक्त दो थानों पर इंस्पेक्टरों की बतौर प्रभारी की पोस्टिंग ।*
1. अनूपशहर थाने से निरीक्षक अरुणा राय थाना औरंगाबाद तथा यहां से रामसेन का बतौर प्रभारी अनूपशहर स्थानांतरण, लाईन से निरीक्षक विवेक शर्मा कोतवाली देहात और सुभाष सिंह को शिकारपुर थाने का मिला चार्ज, दोनों थाने चल रहे थे रिक्त ।


👉 *अनूपशहर इंस्पेक्टर की कार्यप्रणाली से भाजपा विधायक चल रहे थे नाराज,* एसएसपी से की थी शिकायत, उधर इंस्पेक्टर भी खुद मुख्यालय के निकट के थाने में बतौर प्रभारी आने को थी प्रयासरत ।


👉 *व्यापारी सुरक्षा फोरम के नववर्ष महोत्सव में 11 किलो का कटा केक, प्रदेश महामंत्री अनिल देशभक्त ने संगठन के पदाधिकारियों की मौजूदगी में केक काटकर जिलेभर के व्यापारियों को नए साल की दी बधाई ।*
1. शुक्रवार को कलश होटल में मना था नववर्ष का जश्न, इस दौरान औषधि विक्रेता अनिल गोयल और रविकांत गर्ग संगठन में हुए शामिल, जिलाध्यक्ष राकेश मित्तल और महामंत्री अनुज अग्रवाल ने दोनों को संगठन की सदस्यता कराई ग्रहण ।


👉 *बुलंदशहर नगर पालिका परिषद के वार्ड 10 से सभासद* पुष्कर सिंह ने पद से दिया इस्तीफा, डीएम को दिए इस्तीफे में व्यक्तिगत बताई है इस्तीफे की परिस्थितियां ।


👉 *पत्रकार प्रवेन्द्र लोधी की* फेसबुक आईडी हैक, पत्रकार ने अज्ञात हैकर्स के खिलाफ सिटी कोतवाली में दी तहरीर ।


👉 *परिवहन निगम में लापरवाही पर संविदा कर्मियों के खिलाफ* एआरएम धीरज सिंह पंवार ने की बड़ी कार्रवाई, काफी समय से अनुपस्थित चल रहे छह संविदा कर्मियों की संविदा की समाप्त ।


👉 *सिटी क्षेत्र के राधानगर इलाके से* रेडमी 6A मोबाईल फोन चोरी, कृष्णानगर निवासी महेंद्र ने मोबाईल चोरी की थाने में ऑनलाइन दर्ज कराई रिपोर्ट ।


👉 *अधिवक्ता आलोक कुमार शर्मा* सिविल बार एसोसिएशन के बने मीडिया प्रभारी, सचिव कपिल मोहन ने मनोनयन पत्र किया जारी ।


👉 *कोतवाली देहात क्षेत्र में गांव ताजपुर के निकट सड़क हादसा,* तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी पर सवार अधिवक्ता मधुकर मनोज को कुचला, मौके पर मौत, हापुड़ से लौट रहे थे वापस ।


👉 *सिकंदराबाद क्षेत्र के मुहल्ला गोरखी में दहेज की मांग पूरी ना होने पर विवाहिता की हत्या,* परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाया खाने में जहर देकर मारने का आरोप, पति समेत चार लोगों पर दर्ज कराई रिपोर्ट ।


👉 *सोशल मीडिया पर एक कार्यक्रम के दौरान* युवक द्वारा रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग करने का वीडियो वायरल, सिकंदराबाद क्षेत्र का बताया जा रहा है वीडियो, पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जांच में जुटी ।


👉 *स्याना में पकड़े गए नशे के दो सौदागर,* क्षेत्र के गांवों में जा रहे थे नशे का सामान बेचने, पुलिस ने गांव थल के तिराहे से एक किलो गांजा समेत किया गिरफ्तार ।


👉 *औरंगाबाद क्षेत्र में लखावटी नहर के पास हादसा,* अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाईक सवार को कुचला, उपचार के दौरान मौत, गांव सेगा जगतपुर का रहने वाला है मृतक!


👉 *अरनिया क्षेत्र के गांव क्यौली खुर्द में एक डेढ़ साल की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने टीका लगने से मौत होने का लगाया आरोप, स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ की नारेबाजी ।*
1. गांव में आज सुबह मुनी स्वास्थ्य केंद्र की टीम ने आरआई (रेगूलर इम्यूलाइजेशन) टीकाकरण का लगाया था कैम्प, गांव निवासी हरकेश की बच्ची महक को भी लगा था टीका, आरोप टीका लगने के बाद ही उसकी हो गई मौत ।


👉 *जिले से 205 आरक्षियों का एक रेंक की प्रोन्नति पर मुख्य आरक्षी के पद पर प्रमोशन, एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने आज प्रोन्नत आरक्षियों को फीती लगाकर उन्हें पदोन्नति पर दी बधाई ।*
1. प्रोन्नति के लिए जिले से 315 आरक्षियों की शासन को गई थी सूची, जिनमें ज्येष्ठता के आधार पर 205 आरक्षियों का हुआ है प्रमोशन ।
2. पदोन्नत आरक्षियों में एक हत्यारोपी आरक्षी को भी प्रमोशन मिलने की चर्चा, पूर्व विधायक हाजी अलीम की हत्या में आरक्षी शारिब जिला कारागार में है निरुद्ध, पदोन्नति की सूची में उसका नाम भी बताया जा रहा है शामिल ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने