देहात कोतवाली मे चोरी की 02 मोटरसाइकिल, तमंचा व कारतूस के साथ शातिर हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

 प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात श्री पंकज सिंह पुलिस टीम के साथ कोयलरा चौराहे से एक चोर को तमंचा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात कोयलरा चौराहे के पास संदिग्ध वाहनों/व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे कि एक मोटरसाइकिल सवार सिरसिया से बलरामपुर की तरफ आ रहा था। पुलिस टीम को देख मोटरसाइकिल लेकर भागना चाहा , किंतु हिकमत अमली से घेरकर पुलिस टीम द्वारा पकड़ लिया गया। 
आरोपी से नाम पता पूछने पर अपना नाम विशाल गुप्ता पुत्र कमला प्रसाद निवासी सिविल लाइन निकट पीपल तिराहा थाना कोतवाली नगर बताया। भागने का कारण पूछने पर आरोपी ने बताया कि मेरे पास देसी तमंचा व कारतूस है इसीलिए पुलिस टीम को देख कर भाग रहा था। मोटरसाइकिल के कागजात मांगाने पर  नहीं दिखा सका । पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दिनांक 6 जनवरी 2021 को तहसील परिसर बलरामपुर से स्प्लेंडर जिसका नंबर UP 47 N 9587  को मैंने ही चोरी किया था । अभियुक्त के विरुद्ध धारा 03/25 आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर माननीय न्यायालय रवाना किया गया।

अभियुक्त थाना को0नगर बलरामपुर का हिस्ट्रीशीटर है तथा इसके विरूद्ध जनपद बलरामपुर व जनपद गोण्डा के विभिन्न थानों में लगभग डेढ दर्जन मुकदमें पंजीकृत हैं ।

आनन्द मिश्र
 बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने