बहराइच 09 जनवरी। मेडिकल कालेज के इमरजेन्सी वार्ड के औचक निरीक्षण के दौरान वार्ड में पर्याप्त दवाओ की अनुपलब्धता एवं चिकित्सा स्टाफ के व्यवहार एवं साफ-सफाई को लेकर तीमारदारो द्वारा शिकायत करने पर सदर विधायक श्रीमती अनुपमा जायसवाल ने रोष व्यक्त करते हुए स्वास्थ्य मंत्री एवं मेडिकल कालेज के प्राचार्य को पत्र लिखा।
मेडिकल कालेज में व्याप्त अव्यवस्थाओ को लेकर आये दिन जनता द्वारा शिकायत किये जाने पर सदर विधायक श्रीमती जायसवाल ने शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजे मेडिकल कालेज के इमरजेन्सी वार्ड का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान श्रीमती जायसवाल ने तीमारदारो से व्यवस्थाओ का हाल जाना। रात्रि कालीन चिकित्सा स्टाफ के दुव्र्यवहार व साफ-सफाई को लेकर तीमारदारो द्वारा शिकायत किये जाने पर श्रीमती जायसवाल ने कड़ी नाराजगी जाहिर की।
वहीं इमरजेन्सी वार्ड मे दवाओ की कमी मिलने, एक वार्ड ब्वाय के नदारद होने एवं अस्पताल परिसर में छुट्टा जानवर साड़ व कुत्तो की वजह से तीमारदारो के आये दिन घायल होने की बात सामने आने पर अव्यवस्थाओ को लेकर अप्रसन्नता व्यक्त की। उन्होने मरीजो के उचित उपचार, चिकित्सा स्टाफ के व्यवहार एवं दवाओ की उपलब्धता सुनिश्चित किये जाने हेतु स्वास्थ्य मंत्री एवं मेडिकल कालेज के प्राचार्य को पत्र लिखा। निरीक्षण के दौरान उनके साथ भाजपा जिला उपाध्यक्ष जय प्रकाश शर्मा समेत भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

तहसील सदर से चंद्रशेखर अवस्थी की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने